20141203

मेरी जिंदगी का पहला शॉट


गोविंदा
हाथ कांपने लगने थे मेरे
मेरी जिंदगी का पहला शॉट तन बदन फिल्म का गाना था. पहला ही दिन था और पहले ही दिन गाने की शूटिंग हो रही थी. अभिनेत्री खुशबू के साथ किया था. और खास बात यह थी कि मेरे लिए यह नया अनुभव था. मैंने तो इससे पहले कभी यह सब किया नहीं था. मुझे उस गाने में डांस करते हुए खुशबू को हाथ लगाना था. मेरे तो हांथ कापने लगे थे कि अरे मैं कैसे किसी लड़की को हाथ लगा सकता हूं. तभी सरोज जी( कोरियोग्राफर) वे आयीं और पूछीं कि तुम क्यों इतने नर्वस हो. कभी इससे पहले लड़की को हाथ नहीं लगाया. मैंने कहा नहीं तो हंसने लगी कहा अल्लाह देखो  कह भी रहा है कि  लड़की को हाथ भी नहीं लगाया. कैसे एक्टर बनोगे. फिर वह ठहाके लगा कर हंसने लगीं. तो फिर एक राजलक्ष्मी थी सरोज जी ने उन्हें कहा कि इसे लेकर बीच पर जाओ. और जाकर वहां रिहर्सल करो. तब जाकर यह लड़का सिखेगा कि फिल्म में गाने में कैसे किसी का हाथ पकड़ते हैं तो मैं राजलक्ष्मी के साथ वहां गया और वहां जाकर हमने रिहर्सल किया और सीखा. तो सुखद था वह फिल्म का पहला दिन.

No comments:

Post a Comment