20141203

शुरुआती दिन
 डॉक्टर बनूंगी सब यह सोचते थे : कट्रीना कैफ
ुपहले मैं अच्छी डांसर नहीं थी. तो उस वक्त जब मैं ज्यादातर फिल्में करती थी तो अक्षय के साथ ही करती थी. और उस वक्त वे मेरे डांसिंग स्टेप्स का बहुत मजाक उड़ाते थे. ( हंसते हुए) वह तो खुद इतने लंबे हैं और मैं उनके सामने बिल्कुल अच्छी डांसर नहीं थी. लेकिन आज मैं फक्र से कहती हूं कि मैंने अपनी डांसिंग स्कील्स को बहुत इंप्रूव किया है. शुरुआती दिनों में मुझे डेविड धवन से बहुत सपोर्ट मिला. वह मुझे आज भी सपोर्ट करते हैं और मैं अपने शुरुआती दिनों में साथ दिये लोगों को नहीं भूलती. पहले मैं लोगों का मजाक नहीं समझ पाती थी. लेकिन अब मैं समझदार हो गयी हूं. अब मैं अच्छी डांसर भी हो गयी हूं. शुरुआती दौर मे मैं बहुत इंट्रोवर्ट थी.यही वजह थी कि मेरे परिवार में सभी को लगता था कि मैं डॉक्टर बनूंगी. मैं स्कूल में बिल्कुल शांत रहनेवाली लड़कियों में थी.  कोई लड़का मुझे फूल भी लाकर देता था तो मैं शांत रह जाती थी.लेकिन जब मैंने निर्णय लिया कि मैं मॉडलिंग में जाऊंगी. उस वक्त से मैंने बातें करना शुरू किया.मैं फिल्मों के बारे में बिल्कुल नहीं जानती थी और यही वजह थी कि मैंने बूम जैसी फिल्में कर ली. लेकिन मुझे अब इसका कोई पछतावा नहीं है. अब जो मैं हूं उससे मुझे संतुष्टि है.

No comments:

Post a Comment