20141203

राजू ने दी थी जादू की झप्पी : बोमन

पहला शॉट

मेरा पहला शॉट मुन्नाभाई एमबीबीएस फिल्म का था. पहले दिन ही मुझे सुनील दत्त साहब के साथ काम करना था. सुनील दत्त साहब को यह नहीं पता था कि यह मेरी पहली फिल्म है. वह मुझे डॉक्टर साहब कह कर ही बुलाते थे. उस दिन जब वह शॉट देकर आये तो मेरे ही वैनिटी में थे. तो मुझसे कहा और डॉक्टर साहब क्या हाल. आपको मेरा शॉट कैसा लगा? मुझे तो लगा मैं किस जन्नत से मिल रहा हूं. सुनील दत्त साहब जो खुद लीजेंड हैं. वह मुझसे पूछ रहे. सुनील दत्त साहब ने उस दिन मुझसे कहा यार आज भी नर्वस हूं. पता नहीं कैसा शॉट दूंगा. उस दिन मुझे एहसास हुआ कि एक एक्टर का नर्वस होना कितना जरूरी है. तभी वह अच्छा शॉट दे सकता है. सुनील दत्त साहब को काफी वक्त के बात पता चला कि मैं नया हूं. मैं इस फिल्म के पहले शॉट के बाद से ही नर्वस हो गया था. मैंने राजू को कह भी दिया था कि शायद मैं नहीं कर पाऊंगा. राजू ने मुझे कहा कि उठो और उसने मुझे जादू की झप्पी दी और उसके बाद मैं वह किरदार निभा पाया. 

No comments:

Post a Comment