20141216

मेरी जिंदगी का बेस्ट शॉट था वह : अनुष्का

मेरा पहला शॉट फिल्म रब ने बना दी जोड़ी का था. मुझे सुरी यानी शाहरुख के साथ एंट्री करना था. दरवाजे से. मैंने शादी का जोड़ा पहना हुआ था. वह मेरी जिंदगी का पहला शॉट था. थोड़ी थोड़ी डरी सी तो थी, क्योंकि सभी बड़े लोग थे. फिल्म में ऐसा सीन था कि मैं सुरी को जानती नहीं हूं. लेकिन उनके घर में मैं पत् नी बन कर आ गयी हूं.और मैं नर्वस थी फिल्म में भी. और रियल लाइफ में भी, क्योंकि उस दिन मैं पहली बार शाहरुख खान से मिली थी. उन्होंने बेहद प्यार से मुझसे बातें की थीं और फिर मेरी सारी नर्वसेनेस खत्म हो गयी थी. इससे पहले हमारी मुलाकात नहीं हुई थी. लेकिन मैं कहना चाहंूगी कि मैंने वह शॉट बेहद अच्छे तरीके से दिया था और मुझे खुशी है कि आज उस फिल्म की वजह से मैं यहां हूं. खुशी है कि मुझे आदित्य ने भी कहा था कि मैंने पहला शॉट ही पूरे कांफिडेंस से कहा है

No comments:

Post a Comment