My Blog List

20141203

कमाल कर पायेंगी ये जोड़ी ??


 बॉलीवुड में इन दिनों एक बार फिर से वैसे कलाकारों की जोड़ी बन रही है, जो स्क्रीन पर न सिर्फ पहली बार नजर आयेंगे, बल्कि वे बिल्कुल अंदाज में नजर आयेंगे.

 कट्रीना कैफ व सिद्धार्थ मल्होत्रा
कट्रीना कैफ ने हालांकि इससे पहले भी इमरान खान और अली जफर की पिल्म में काम किया है और उनकी अलग तरह की जोड़ी नजर आयी है. इस बार फिर से कट्रीना कैफ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म में नजर आयेंगी. कट्रीना सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फरहान व रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित फिल्म में नजर आयेंगी. यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर जा रही है.
आदित्य रॉय व कट्रीना
आदित्य रॉय कपूर अब तक अपनी हम उम्र कलाकारों के साथ रोमांस करते नजर आये हैं. लेकिन फिल्म फितूर में वह कट्रीना कैफ के साथ काम करते नजर आयेंगे.यह फिल्म भी अगले साल फ्लोर पर जायेगी. इस फिल्म को लेकर कट्रीना बहुत उत्साहित हैं. चूंकि इस फिल्म में उन्हें अलग सा किरदार निभाने का मौका मिला है.
श्रूति हसन व अक्षय
अक्षय कुमार व श्रूति हसन पहली बार फिल्म गब्बर में साथ साथ नजर आयेंगे. इस फिल्म को लेकर भी अक्षय बहुत उत्साहित हैं. चूंकि इस फिल्म में वह जिस तरह का किरदार निभा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने नहीं निभाया है. इसके अलावा अक्षय कुमार तापसी पन्नू के साथ फिल्म बेबी में नजर आयेंगे. यह जोड़ी भी पहले नहीं देखी गयी है.
सैफ व इलियाना
सैफ अली खान अपनी फिल्मों की अभिनेत्री को लेकर चूजी रहे हैं और इस बार वह हैप्पी इंडिग में इलियाना डिक्रूज के साथ नजर आयेंगे. इलियाना इससे पहले शाहिद, रणबीर और वरुण धवन के साथ नजर आयी हैं.
फिल्म शौकीन
फिल्म शौकीन में अन्नु कपूर, पियूष मिश्रा व अनुपम खेर तीनों ही अलग अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इन तीनों की यह एक साथ पहली फिल्म है. खास बात यह है कि इस फिल्म में लीड किरदार निभा रहीं लीजा हडसन ने भी इससे पहले ऐसी कास्टिंग वाली फिल्म नहीं की है. सो, इस फिल्म की कास्टिंग भी फिल्म को अलग लुक दे रही है.
अर्जुन कपूर व सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा अब तक ज्यादातर फिल्में अक्षय कुमार, अजय देवगन और सलमान खान के साथ करती आयी हैं. यह पहली बार है जब वह अर्जुन कपूर के साथ नजर आयेंगी फिल्म तेवर में. खबर है कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने काफी एक् शन भी किया है. हालांकि अब तक इस बारे में कोई भी खबर पक्की नहीं है.
शाहिद व आलिया
शाहिद कपूर व आलिया कपूर अब तक साथ साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आये थे. वे पहली बार फिल्म शानदार में साथ नजर आयेंगे. इस फिल्म की कहानी पंजाब पर आधारित है. खास बात यह है कि इस फिल्म में पंकज कपूर भी हैं. लेकिन वह आलिया के पिता की भूमिका में होंगे.
अमिताभ व धनुष
अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और धनुष दक्षिण फिल्मों के. उनकी आनेवाली फिल्म शमिताभ में वे दोनों साथ साथ पहली बार नजर आ रहे हैं. फिल्म का नाम शमिताभ ही इसी वजह से रखा गया है. फिल्म में धनुष का श लिया गया है व अमिताभ का अमिताभ. यह आर बाल्की की फिल्म है तो उम्मीद की जा रही है कि अलग मिजाज की फिल्म होगी.
शिमला मिर्च
खबर है कि हेमा मालिनी की फिल्म शिमला मिर्च में राजकुमार राव हेमा मालिनी से रोमांस करते आयेंगे. हालांकि अब तक निर्देशक की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की गयी है. अगर ऐसा होता है तो यह भी अलग हट कर बन रही जोड़ियों में से एक होगी.
अजय देवगन व यामी गौतम
अजय देवगन और यामी गौतम फिल्म एक् शन जैक् सन में साथ नजर आ रहे हैं. यह जोड़ी भी पहली बार साथ साथ काम कर रही हैं

No comments:

Post a Comment