20141203

सोचना था कि सलमान हैं, लेकिन वह थे नहीं : सोनाक्षी


मेरे करियर का पहला शॉट फिल्म दबंग का था. फिल्म में आपने देखा होगा मैंने एक लाल रंग का घाघरा चोली पहन रखा है. और मुझे यूं ही बाजार में टहलना है. मुझे लगता है कि वहां सलमान(चुलबुल पांडे) हैं. लेकिन वहां वह होते ही नहीं हैं... मुझे कल्पना करना था कि वह वहां हैं लेकिन वह होते नहीं हैं. शुरू में मैं मन ही मन घबरा रही थी कि कल्पना करने की एक्टिंग कैसे करूं.  मैं यह सीन फिल्मा रही थीं और सेट पर सभी खूब हंसाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन मैंने वह शॉट अच्छे से दिया था. मुझे इस बात की बेहद खुशी थी कि मुझे सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. मुझे याद है उस दिन सेट पर सबने मुझसे कई बार खामोश बोलवाया था. खासतौर से अरबाज ने मेरी बहुत खिंचाई की थी. लेकिन वह दिन मजेदार था और मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा. चूंकि उसी दिन के बाद से मैंने यह महसूस कर लिया था कि मुझे कैमरे से प्यार हो गया है और कैमरे ने भी मुझसे दोस्ती कर ली है. आज चार सालों में वह दिन मुझे हमेशा याद आते हैं. जब मैं सेट पर होती हूं. 

No comments:

Post a Comment