20141203

 मेरी जिंदगी का पहला शॉट
हेमा जी ने सिखायी अभिनय की एबीसी शाहरुख खान
मेरी जिंदगी का पहला शॉट ही हेमा मालिनी जी के साथ था. फिल्म दिल आशिना है के लिए शूटिंग थी. और आप अनुमान लगा सकती हैं कि किसी न्यू कमर को हेमा मालिनी जी की तरह सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. मैं तो बहुत नर्वस था. और जो शॉट मुझे देना था. वह मैं ठीक से दे नहीं पा रहा था. लेकिन हेमा जी ने खुद वह शॉट मुझे करके दिखाया. कॉनवेंट विला में मैंने शूट किया था. मैं उन्हें देख कर हैरान था कि शॉट एक एक्टर बेस्ड था और उन्होंने उस सीन को मुझे करके दिखाया कि देखो शाहरुख ऐसे करना है. तुम घबराओ मत. तुम अच्छे से कर लोगे. उन्होंने जब मुझे वह करके दिखाया और कहा कि ऐसा करो. तो मैंने कहा कि हेमा जी आप बहुत खूबसूरत हैं. इसलिए आप जब एक्टिंग कर रही हैं तो वह बुरा नहीं लग रहा. मैं करूंगा तो जोकर लगूंगा. इस पर हेमा जी बहुत हंसी और कहा कि जब तुम बड़े स्टार बन जाओगे तब तुमसे ये बात पूछूंगी. ेमेरे लिए वह जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा इसलिए है, क्योंकि वह करियर का पहला शॉट था और मुझे हेमा और दिव्या दोनों के साथ काम करने का मौका मिला.

No comments:

Post a Comment