My Blog List

20141203

अंगरेजी में गाने का मौका मिले तो गाऊंगी : इलियाना डिक्रूज


 हैप्पी एंडिंग है मजेदार फिल्म
मैंने पिछली जो भी फिल्में की हैं. बर्फी के बाद सारी कॉमेडी फिल्में ही हैं. चूंकि मैं कॉमेडी फिल्में करने में खुद को सहज महसूस करती हूं. वास्तविक जिंदगी में भी मैं बहुत फनी हूं. फन लविंग हूं. मैं बोरिंग जिंदगी नहीं जी सकती और शायद यही वजह है कि मुझे ऐसी ही फिल्में मिलती आ रही हैं. जहां तक बात है हैप्पी एंडिंग की तो मैं फिल्म में राइटर की भूमिका में हूं. लेकिन काफी मजेदार तरीके से फिल्म में मेरा किरदार नजर आयेगा.
सैफ व गोविंदा के साथ टयूनिंग
सैफ और गोविंदा दोनों की ही टयूनिंग काफी अच्छी है. दोनों का सेंस आॅफ हुमर मुझे बेहद पसंद आया और यही वजह है कि फिल्म मजेदार बनी है. मुझे याद है हम जी फाड़ के शूटिंग कर रहे थे. गोविंदा के डांसिंग स्टेप्स देख कर हम भूल गये थे कि हम शूट कर रहे हैं. हम सभी उन्हें ही देखने लगे थे. हम सभी उन्हें देख कर चौक रहे थे कि उनके क्या स्टेप्स थे. मैं तो मेसमराइज हो गयी थी. काश मैं भी वैसे ही डांसिंग स्टेप्स करूं तो मुझे बहुत मजा आयेगा. फिल्म में फिल्म इंडस्ट्री की ही कुछ प्यारी प्यारी नोंक झोक देखने का मौका मिलेगा आपको. जो हमारी इंडस्ट्री में होता रहता है.
मैं भी गा सकती हूं
अक्सर मुझसे ये प्रश्न पूछे जाते हैं कि क्या मैं भी बाकी अभिनेत्रियों की तरह गाना गाना चाहूंगी अगर मौका मिले तो मैं इसका जवाब यही दे सकती हूं कि मेरी हिंदी उतनी अच्छी नहीं है. लेकिन अगर मुझे मौका मिले तो मैं अंगरेजी में सहजता से गा सकती हूं और मैं म्यूजिक को काफी एंजॉय करती हूं. तो मुझे लगता है कि मैं अच्छा गाना गा सकती हूं.
ऐसे जीवनसाथी की तलाश
मैं अपनी जिंदगी में ऐसे जीवनसाथी का साथ चाहती हूं जो सबसे पहले मेरी इज्जत करे. फिर हम दोनों के बीच विश्वास का रिश्ता हो. और इसके बाद मुझे लगता है कि ये दोनों चीजें अगर हो तो प्यार खुद ब खुद को ही जाता है.
फिल्मों को लेकर सजग
मुझे लगता है कि मैंने दक्षिण फिल्मों में 16 फिल्में कर ली है और अब मुझे सोच समझ कर फिल्में करनी चाहिए. मैं किसी जल्दबाजी में नहीं हूं. आराम से काम कर रही हूं. मैंने 18 साल की उम्र से काम शुरू कर दिया था.सो मुझे लगता है कि मैंने काफी काम कर लिया है. अब थोड़ा थम थम कर रुक रुक कर काम करूंगी.

No comments:

Post a Comment