20130903

तारें जमीन पर : बैडमिंटन और पार्क में घूमना मिस करती हूं : दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण वर्तमान में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री बन चुकी हैं. उनकी फिल्में लगातार हिट हो रही हैं और वे इस बात से बेहद खुश हैं. लेकिन उन्हें एक बात का अफसोस है कि वह पहले की तरह अब हर पार्क में नहीं घूम सकतीं. किन किन चीजों को मिस करती हैं दीपिका सेलिब्रिटी बनने के बाद.

मैं जब अपने होम टाउन में रहती थी. स्कूल के दिनों में हम अपने दोस्तों के साथ पार्क में बैठ कर बर्थ डे मनाया करते थे. हम सभी दोस्त मिल कर पार्क में खेला करते थे. मैं अपने दोस्तों और  परिवार के साथ पार्क में घूमने जाती थी. लेकिन अब यह सब नहीं हो सकता. जब तक मैं सेलिब्रिटी नहीं थी. तब मैं खुल कर कहीं भी किसी के साथ भी बैडमिंटन खेला करती थी. लेकिन आज वह संभव नहीं. हालांकि मुझे जब भी मौका मिलता है. मैं अपने कॉलोनी के बच्चों के साथ कभी कभी खेलती हूं. बैडमिंटन उन खेलों में से एक है, जिसे मैं सबसे ज्यादा मिस करती हूं. पहले वक्त ही वक्त था. लेकिन अब बिल्कुल वक्त नहीं मिलता कि मैं यह सब खेल पुाऊं. इसके अलावा मैं कभी कभी रोड पर जाकर स्ट्रीट फूड खाया करती थी. चाट पकौड़े. अब नहीं खा पाती. आरक्षण के सेट पर मैंने इसका लुत्फ उठाया था. मैंने वहां जाकर भोपाल के एक मोहल्ले में रात में चाट खायी. लेकिन जब तक हम लोग पूरी तरह से लुत्फ उठा पाते. शोर मच गया. और हमें वापस जाना पड़ा. सो, ये चीजें मिस करती हूं.

No comments:

Post a Comment