My Blog List

20130930

किसी को टक्कर देने के लिए नहीं कर रहा हूं 24 : अनिल कपूर


बॉलीवुड के ‘मिस्टर इंडिया’ जल्द ही छोटे परदे पर दस्तक देने वाले हैं. कलर्स टेलीविजन पर उनका शो ‘24’ चार अक्तूबर से दिखाया जायेगा. शो में अनिल कपूर जय सिंह राठौड. के किरदार में हैं, जो एक ऑफिसर है. फिलहाल इस शो की 24 कड.ियां दिखायी जायेंगी. शो में अनिल के अलावा शबाना आजमी, अनुपम खेर, मंदिरा बेदी और टिस्का चोपड.ा भी मुख्य भूमिका में हैं.
अनिल कपूर इस बात से बेहद खुश हैं कि वे पहली बार ‘24’ से छोटे परदे पर शुरुआत कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने शो ‘24’ को लांच किया. इस शो की शुरुआत चार अक्तूबर से होने जा रही है. अनिल कहते हैं, यह कोई छोटा शो नहीं है. छोटा परदा भी अब छोटा परदा नहीं रह गया है. उनका मानना है, कि इस शो से उन्हें बड.ा मौका मिला है. वे चाहते हैं कि दर्शकों को उनका यह शो पसंद आये.

अनिल कपूर ने कहते हैं, यह किसी सपने से कम नहीं है, कि उन्हें शबाना आजमी और अनुपम खेर के साथकाम करने का मौका मिला. शो के बारे में वह कहते हैं कि यह विदेशी शो का हिंदी वर्जन है. इसे रेंसिल डिसल्वा ने लिखा है, जबकि अभिनव देव ने निर्देशित किया है. फिलहाल इस शो की 24 कड.ियां प्रस्तुत होंगी. 24-24 घंटे की कहानी है. इस शो में मंदिरा बेदी व टिस्का चोपड.ा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. मंदिरा बेदी नीना मय्यर के किरदार में हैं. अनिल कपूर जय सिंह राठौड. के किरदार में हैं, जो एक ऑफिसर है. अनिल बताते हैं कि उन्होंने इस शो के लिए काफी रिसर्च किया और उसके बाद ही इसकी मेकिंग की शुरुआत की.

अनिल का मानना है कि 24 जैसे शो भारतीय टेलीविजन का चेहरा बिल्कुल बदल देंगे. अनिल ने बताया कि वह लांस एंजिल्स में जब इस शो में काम कर हे थे, तभी लगा कि भारत में भी ऐसे शो बनने चाहिए. अनिल कपूर से जब यह पूछा गया कि क्या वह अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान या सलमान खान को टक्कर देने की कोशिशकर रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि मैं किसी से कंपीटीशन नहीं कर रहा हूं. मैं अपने अंदाज की फिल्में करता रहा हूं और टेलीविजन पर भी अपने अंदाज के शो करूंगा.

बकौल अनिल कपूर मैं फिल्मों से ज्यादा लगन से इस शो में काम कर रहा हूं. चाहता हूं कि लोग मेरी फिल्मों की तरह ही इस शो को भी पसंद करें. -अनुप्रियाबॉलीवुड के ‘मिस्टर इंडिया’ जल्द ही छोटे परदे पर दस्तक देने वाले हैं. कलर्स टेलीविजन पर उनका शो ‘24’ चार अक्तूबर से दिखाया जायेगा. शो में अनिल कपूर जय सिंह राठौड. के किरदार में हैं, जो एक ऑफिसर है. फिलहाल इस शो की 24 कड.ियां दिखायी जायेंगी. शो में अनिल के अलावा शबाना आजमी, अनुपम खेर, मंदिरा बेदी और टिस्का चोपड.ा भी मुख्य भूमिका में हैं.

No comments:

Post a Comment