20140425

स्वीमिंग करना है मुझको भाता : रुहानिका धवन


 धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें में रुही का किरदार निभा रहीं रुहानिका धवन बेहद खुश हैं कि उन्हें ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला है. 

रुहानिका, आपको तो रुही के रूप में दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है?कैसा लगता है आपको?
बहुत अच्छा लगता है. खास बात यह है कि एकता आंटी ने कह रखा है कि मेरी पढ़ाई डिस्टर्ब नहीं होनी चाहिए और मैं काम के साथ साथ पढ़ाई का पूरा ख्याल रख रही हूं. तो मुझे बेहद अच्छा लगता है.

अभिनय का शौक हमेशा से था?
हां, मुझे किसी ने फोर्स नहीं किया कि मैं एक्टिंग करूं. मुझे मिरर के सामने एक्टिंग करने में अच्छा लगता था. तो मैंने यह शुरू किया. मेरे पेंरेंट्स काफी सहयोग करते हैं और मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मैं वह कर रही हूं जो मैं करना चाहती हूं.

शो में आपकी इशी मां बनी द्वियांका त्रिपाठी आपको कैसी लगती है?
मुझे बेहद अच्छी लगती हैं. वे मेरा सेट पर पूरा ख्याल रखती हैं और मेरे लिए कितने सारे चॉकलेट्स भी लाती हैं. मुझे उनके साथ काफी मजा आता है.

आपके और क्या क्या हॉबीज हैं?
मुझे खेलने से ज्यादा स्वीमिंग करना पसंद है. और मैं जब भी फ्री रहती हूं स्वीमिंग ही करती हूं और मुझे इसमें बहुत मजा आता है.

सेट पर आपके सबसे अच्छे दोस्त कौन हैं?
शोे में डो मिहिका का किरदार निभा रही हैं और रोमी चाचू का किरदार निभा रहे हैं. वे सभी मुझे बेहद प्यार करते हैं और हम सब सारे सेलिब्रेशन साथ में करते हैं. िफर चाहे वह उनका बर्थ डे हो या मेरा. मुझे इस शो पर मेरा पूरा परिवार मिल गया है और मैं काफी खुश हूं कि यहां मेरे इतने सारे दोस्त हैं.

स्कूल कैसे जा पाती हैं आप?
मैं स्कूल के बाद ही शूटिंग करती हूं. शूटिंग खत्म होते ही मैं घर चली जाती हूं. फिर अपना होमवर्क करती हूं और फिर मैं सो जाती हूं. मेरे पेरेंट्स इस बात का ख्याल रखते हैं कि मुझे किसी भी तरह की परेशानी न हो.ट
क्या रुहानिका रियल लाइफ में आप रुही की तरह ही हो?
नहीं मैं रुही की तरह शांत नहीं हूं. मुझे तो खूब मस्ती करना,घूमना फिरना पसंद है. मैं रुही की तरह बिल्कुल नहीं.
बड़ी होकर आप क्या बनना चाहोगी?
मुझे एक्ट्रेस ही बनना है. इसलिए मैंने यह शुरुआत अभी से की है. अगर एक्ट्रेस नहीं बनी तोत साइंटिस्ट बनूंगी. चूंकि मुझे स्टार्स और मून अच्छे लगते हैं.
रुही बनने के बाद अब आपको आपके दोस्त और टीचर्स क्या कह कर बुलाते हैं?
मेरे सारे टीचर्स मेरा शो देखते हैं और सभी मेरी काफी तारीफ भी करते हैं.
आपका पसंदीदा भोजन क्या है? 
मुझे चाइनिज और कांटीनेंटल खाना बेहद पसंद है.
आपको पेट्स पालना पसंद है या नहीं?
हां, मुझे पप्पीज पालना बेहद पसंद है. 

No comments:

Post a Comment