20140425

मैं और मेरे स्टार्स-3


इस बार भागलपुर से रुना पूछ रही हैं अपनी पसंदीदा अभिनेत्री नेहा शर्मा से पूछ रही हैं उनके पसंदीदा सवाल
नेहा, अब तक आप किसी फिल्म में बोल्ड सीन करती नजर नहीं आयी हैं. इसकी कोई खास वजह?
हां, मैं सच कहूं तो मैं छोटे शहर से हूं और मेरी अपनी कुछ मर्यादा है. मैं किसी फिल्म में बिकनी नहीं पहन सकती. इस वजह से कई फिल्में मुझे छोड़नी भी पड़ी है. लेकिन मैं खुशनसीब हैं कि भट्ट साहब ने फिल्म क्रूक में भी मुझसे ऐसे कोई दृश्य नहीं करवाये. मैं इस बात से संतुष्ट हूं कि मुझे कम काम भी मिले तो मुझे कोई दिक्कत नहीं. लेकिन मैं इस तरह के दृश्य नहीं कर सकती.
भागलपुर को मिस करती हैं. अब आना जाना हो पाता है?
हां, बिल्कुल जाती हूं. कुछ महीनों पहले भाई शिकागो से आया था तो गयी थी. वहां मेरे दादाजी से रहते हैं और मैं जब भी जाती हूं. मुझे वहां बहुत अच्छा लगता है. चूंकि वहां बहुत स्ट्रेस फ्री लाइफ है. वहां बहुत सुकून है. तो हम वहां जाते रहते हैं. मेरा बचपन बीता है वहां. काफी मस्ती करती थी वहां. वहां का खान पान सबकुछ मुझे बहुत अट्रेक्ट करता है.
आपकी आनेवाली फिल्मों के बारे में बताएं?
मेरी फिल्म यंगीस्तान आ रही है. यह फिल्म युवाओं पर आधारित है. मुझे विश्वास है लोग इसे पसंद करेंगे. मैं इस फिल्म में केवल डांस गाने के लिए नहीं बल्कि अहम किरदार में नजर आऊंगी.

No comments:

Post a Comment