My Blog List

20140425

मैं और मेरे स्टार्स -5


 निरमित कुमार  और राहुल श्रीवास्तव  से पूछ रहे हैं उनके पसंदीदा सवाल
  निरमित : आप इतने बड़े सुपरस्टार हैं. आपको कैसा लगता है. जब आप पीछे मुड़ कर देखते हैं?
शाहरुख खान मुझे याद है. मेरे हेडमास्टर ने जाकर अम्मी से कहा था कि शाहरुख कहता है कि वह सुपरस्टार बनेगा. तो अम्मी ने कहा था कि शाहरुख कहता है तो सच ही कहता होगा. मेरी अम्मी को भरोसा था कि मैं सुपरस्टार बनूंगा. यह अलग बात है कि वह मेरी यह खुशी देख कर जी नहीं पायी. मां को मैं दिलीप कुमार साहब जैसा लगता था. तो मुझे खुशी है कि मेरी अम्मी का सपना पूरा हुआ. सुपरस्टार बन कर भी मैं आज अपने घर दिल्ली को नहीं भूला. सुपरस्टार बनने की सबसे बड़ी खुशी यही है कि मुझे मेरे परिवार के साथ साथ पूरे दुनिया के लोगों से भी प्यार मिलता रहता है.
निरमित :आपकी आनेवाली अगली फिल्म कौन सी है?
शाहरुख खान : हैप्पी न्यूर और रईस में आप शाहरुख के दो अलग अंदाज देखेंगे.
 निरमित : आप सलमान के साथ किसी फिल्म में करना पसंद करेंगे या दर्शक आप दोनों को कभी साथ में देखेंगे फिर से?
शाहरुख खान : हम दोनों के बीच ऐसी कोई अनबन नहीं है. दोनों अपनी जगह खुश हैं. हम दोनों ने ऐसा कुछ सोच नहीं रखा है कि हमें काम नहीं करना या कुछ भी. इंशाहअल्लाह आनेवाला वक्त दे देगा इस सवाल का जवाब
 राहुल श्रीवास्तव : आप लगातार दीपिका को अपनी फिल्मों में साइन कर रहे हैं. कोई खास वजह?
शाहरुख खान : दीपिका काफी टैलेंटेड अभिनेत्री हैं. मेहनती हैं और कुछ सालों में ही उन्होंने खुद को प्रूव किया है. उन्होंने शुरुआत हमारी फिल्म से की थी और फराह चाहती हैं कि वे फिर से ओम शांति ओम की उस टीम को दोहरायें. निर्णय उनका है और दीपिका जैसी अभिनेत्री के साथ बार बार काम कौन नहीं करना चाहेगा.
 राहुल श्रीवास्तव : आपको चेन्नई एक्सप्रेस से अच्छी लोकप्रियता हासिल हुई? क्या आपने इतनी सफलता की उम्मीद की थी?
शाहरुख खान : जब भी आप कोई काम करते हैं तो आप यही उम्मीद करते हैं कि आपको सफलता मिले. सो, यह तो उम्मीद थी कि रोहित शेट्ठी अच्छी फिल्में बनाते हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट काफी अच्छी थी. सो, फिल्म को सफलता मिलनी ही थी.  

No comments:

Post a Comment