20140425

मैं और मेरे स्टार्स -1


इस बार बोकारो से गीता सिंह पूछ रही हैं इमरान खान से उनके पसंदीदा सवाल
इमरान जल्द ही आप पापा बननेवाले हैं तो आप इन दिनों अवंतिका को खुश रखने के लिए क्या कर रहे हैं?
मैं अपनी पत् नी का पूरा ख्याल रखता हूं. मैं उसकी हर मर्जी पूरी कर रहा हूं. हाल ही में उसने डिस्कवरी चैनल पर कोई कूकीज की तसवीर देखी थी और जब मैं गोरी तेरे प्यार में... के प्रोमोशन में जा रहा था. तो उसने मुझसे कहा था कि मैं उसे वह लाकर दूं और हां, मैं जब मैं वहां गया तो वहां से मैंने वह लाकर दिया उसे. मैं उसको कोई तकलीफ नहीं होने देता. जब रात में उसे तकलीफ हो तो मूव भी लगाता हूं.
अपनी एक कौन सी आदत से आप बहुत परेशान रहते हैं?
मुझे भूलने की आदत है. मैं एक ही दिन में एक ही वक्त पर तीन तीन मिटिंग फिक्स कर लेता हूं और फिर बाद में मेरी धुलाई होती है कि मैं कैसे भूल गया.
अपनी फिल्म रियो के बारे में बताएं?
रियो फन लविंग फिल्म है. मुझे इस फिल्म की डबिंग में बहुत मजा आया. मुझे टॉम एंड जैरी जैसे शोज देखना पसंद हैं. इसलिए मैंने रियो करने का निर्णय लिया. यह मजेदार कैरेक्टर है. उसका सेंस आॅफ ह्ुमर बहुत अच्छा है और रियल लाइफ में मेरा सेंस आॅफ ह्मुमर भी बहुत अच्छा है. इसलिए मैंने सोचा कि मैं यह फिल्म जरूर करूं.
आपकी अपनी क्या इच्छा है. बेटी हो या बेटी
मेरी इच्छा है कि बेटी ही हो. चूंकि मैं चाहता हूं कि अवंतिका की तरह वह सुंदर हूं.
सोनाक्षी की यह दूसरी फिल्म है आपके साथ. कैसा रहा उनके साथ का अनुभव
सोनाक्षी बहुत चुलबुली सी लड़की हैं. फन लविंग हैं तो जाहिर सी बात है. हमने खूब मस्ती की होगी और खूब एंजॉय किया होगा.
आप किसको वोट करना चाहेंगे?
मैं किसी को भी वोट नहीं करूंगा. चंूकि मुझे किसी पर भी भरोसा नहीं है. मुझे नहीं लगता कि जो भी उम्मीदवार खड़े हो रहे हैं. वह पूरी तरह से भारत के बारे में सोच रहे हैं. मैं नन आॅफ द एवव का इस्तेमाल करूंगा.

No comments:

Post a Comment