20140425

ँपाठकों से,
मैं और मेरे सुपरस्टार्स-18
इस बार  रोहित कुमार रणवीर सिंह से पूछ रहे हैं उनके पसंदीदा सवाल
रोहित कुमार : आपने इतनी बड़ी बड़ी मूंछें और दाढ़ी इन दिनों क्यों रखी है?
रणवीर सिंह : जैसा कि आप मेरी फिल्म रामलीला में देख रहे होंगे. मैंने फिल्म में जैसा किरदार निभाया है. उसकी यह मांग थी. इसके अलावा अभी मेरी अगली फिल्म गुंडे आ रही है. उसमें भी मेरे किरदार की यह डिमांड है. मेरे लुक की डिमांड है.
रोहित कुमार : आपको इंडस्ट्री में आने के लिए कितने पापड़ बेलने पड़े?
रणवीर सिंह : अरे बहुत सारे पापड़ बेलने पड़े. मैं तो बिल्कुल भी फिल्म इंडस्ट्री से किसी को नहीं जानता था. मैंने फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रखी थी. अच्छा लिख लेता था. लेकिन फिल्मों में काम करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. सब पागल समझते थे मुझे. क्योंकि जो वे फिल्में आॅफर करते थे. मैं छोड़ देता था. तो कहते कि कौन लेगा तुम्हें हीरो. लेकिन मैं लकी रहा कि  मुझे यशराज बैनर ने लांच किया.
रोहित : आपके लाइफ में कोई सपनों की रानी आयी है कि नहीं
बिल्कुल  आयी है और उसका ही इंतजार है. मैं तो टूट कर प्यार करनेवालों में से हूं. मेरी सपनों की रानी जैसी है वैसी ही मेरी जीवन साथी भी बनेगी. अभी फिलहाल सिंगल हूं. लेकिन कॉलेज स्कूल में खूब मस्ती  करता था और उस वक्त सपनों की रानी आती जाती रहती थी.
एक्सट्रा शॉट
रणवीर सिंह अभी हाल में ही ढेंगू की बीमारी से ग्रसित हो गये थे.
रणवीर सिंह पहले न्यूकमर हैं, जिनसे यशराज ने न्यूकमर को लांच करने की परंपरा शुरू की.
रणवीर सिंह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म में मुख्य किरदार निभाने जा रहे हैं.

No comments:

Post a Comment