My Blog List

20140425

मैं और मेरे सुपरस्टार्स13


इस बार  अमित भदानी, रांची से श्री नंदिनी और बोकारो से निशि वर्मा, रांची से अनुषा   अपनी प्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से कुछ सवाल पूछ रहे हैं.

अमित भदानी : आपके प्रिय दोस्त कौन कौन हैं?
दीपिका  : फिल्म ब्रेक के बाद के दौरान मैं शहाना गोस्वामी से मिली और वह मेरी सबसे प्रिय और खास दोस्त बन गयी है. इसके अलावा मेरी मॉम मेरी अच्छी दोस्त हैं. स्कूल के दोस्त आज भी दोस्त हैं.
श्री नंदिनी : आप हमेशा हर लुक में फ्रेश नजर आती हैं. क्या आप अपने लुक में अपना भी इनपुट्स देती हैं?
दीपिका  :  मुझे हमेशा से प्रेजेंटेबल रहना बेहद पसंद है. और मैं शुरू से ही इसमें दिलचस्पी लेती थी. स्पोर्ट्स की वजह से हमेशा फिट रही और मेरी मॉम मेरी फैशन डिजाइनर रही हैं. वे मुझे स्टाइल के बारे में बताती रहती हैं. तो मैं उनसे काफी कुछ सीखती रहती हूं.
निशि वर्मा : क्या आज भी आप अपने बचपन शहर को मिस करती हैं. क्या मुंबई में रह कर भी आप वहां से कनेक्टेड हैं?
हां, बिल्कुल. मैं हमेशा तो नहीं लेकिन अपने होमटाउन जाती रहती हूं. मैं मुंबई में अपने घर से इस रूप में कनेक्टेड रहती हूं कि मेरे कूक वही के हैं. वे बेहतरीन फिल्टर कॉफी और साउथ इंडियन खाना बनाते हैं और हमें खिलाते हैं. मेरे साथ दोस्तों को भी बेहद पसंद है वह खाना.
अनुषा : क्या आप आज भी सिंगल हैं?
दीपिका : हां, मैं जब किसी रिलेशन में थी. तो सबको बताती रहती थी और मैंने कभी कुछ भी नहीं छिपाया. वह रिश्ता खास रिश्ता था. आगे भी कभी प्यार हुआ और किसी के साथ जुड़ूंगी तो उसका ऐलान जरूर करूंगी

 दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री में लोग डिंपल गर्ल के नाम से जानते हैं.
दीपिका पादुकोण ने कभी हिमेश रेशमिया के वीडियो एल्बम में अभिनय किया था.
दीपिका पादुकोण को सबसे पहले सलमान खान लांच करने वाले थे. लेकिन दीपिका ने उस वक्त यह कह कर मना कर दिया था कि अभी वह बहुत छोटी हैं. बाद में उन्होंने शाहरुख खान के साथ शुरुआत की.
दीपिका पादुकोण में उनके पिता का नाम प्रकाश, बहन का नाम रोशनी और उनका अपना नाम दीपिका है. दरअसल, उनके परिवार में सभी के नाम प्रकाश करनेवाले नामों से मेल खाते नामों पर रखा गया है. 

No comments:

Post a Comment