My Blog List

20140425

मैं और मेरे स्टार्स -4


अपने पसंदीदा अभिनेता आयुष्मान खुराना से उनके फैन राहुल नंदा पूछ रहे हैं उनके पसंदीदा सवाल
आपको अगर फिर से टीवी पर मौका मिले तो क्या आप दोबारा काम करना चाहेंगे?
टीवी पर मैंने पहले भी कोई डेली सोप नहीं किया था. अब भी नहीं करना चाहूंदा. हां, कभी कोई और अच्छे आॅफर आये तो क्यों नहीं करूंगा.
आपके लगता है कि आपने जो सपने देखे थे, वह पूरे हो गये. आप अपनी कामयाबी से संतुष्ट हैं?
हां, मुझे लगता है कि जब यहां आया था मेरे पास किसी का सहारा नहीं था. मैंने अपनी जर्नी अकेले ही शुरू की थी. ऐसे में जब मैंने कामयाब हूं. परिवार साथ है. मेरी पत् नी साथ है. और साथ ही मुंबई में मेरा अपना घर है. तो यह सब सोच कर लगता है कि सुकून भरी जिंदगी जी रहा हूं.
यशराज के साथ काम करने का आपको पहला मौका मिल रहा है. कैसा रहा फिल्म बेवकूफियां का अनुभव?
मुझे खुशी है कि मुझे अच्छे अच्छे बैनर मिल रहे हैं. यशराज के साथ काम करने का हर किसी का सपना होता है. साथ ही फिल्म में ऋषि कपूर जी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. हम दोनों ही पंजाबी हैं और ऋषि जी मेरे पसंदीदा अभिनेता भी हैं. सो, मुझे बेहद मजा आया. जिन्हें कभी टीवी पर देखता था. उन्हें सामने देख रहा हूं.
गाने का शौक आपको कैसे हुआ?
हमेशा कॉलेज में पार्टिसिपेट किया करता था. वही से मुझे इसका शौक हुआ. मैं कविताएं लिखता रहता था. पानी दा रंग देख के...मैंने कॉलेज में ही लिखा था, जो अब काम आया

No comments:

Post a Comment