My Blog List

20140425

ौं और मेरे स्टार्स -17


इस बार अदिति सिन्हा अपने पसंदीदा सुपरस्टार ऋतिक रोशन से सवाल पूछ रही हैं
ऋतिक रोशन से अदिति सिन्हा का सवाल
अदिति हजारीबाग की रहनेवाली हैं.
अदिति : आपको सबसे पहले यह एहसास कब हुआ कि आप सेलिब्रिटी बन चुके हैं और आपकी फिल्म कहो न प्यार है. सबको बेहद पसंद आ रही है
ऋतिक  : मैं फिल्म कहो न प्यार की रिलीज के बाद इंटरवल में मुंबई के कई थियेटर में जाता था. ताकि लोगों के रियेक् शन देख पाऊं. मैं देख रहा था कि लोग किस तरह रोहित के किरदार से प्यार करने लगे हैं और किस तरह से लोग मेरे गाने के साथ थिरक रहे हैं. मुझे बेहद अच्छा लग रहा था. फिल्म देखने के बाद सभी मेरे पास जिस तरह से आकर लिपट रहे थे. मैं पागल हो गया था. वह दिन मैं कभी नहीं भूल सकता.
अदिति : आप सुजैन को प्यार से क्या कह कर बुलाना पसंद करते हैं.
ऋतिक : मैं उन्हें एंजेल कह कर बुलाता हूं. क्योंकि  मुझे याद है. मैं जब उनसे काफी दिनों के बाद एक डिस्को थेक में मिला था. शादी से पहले. मैंने पूरे डिस्को थेक में आसानी से पहचान लिया था कि यही सुजैन हैं. चूंकि सुजैन बेहद खूबसूरत और बिल्कुल परी की तरह नजर आ रही थीं. सो, मैं उसे तब से लेकर अब तक एंजेल ही बुलाता हूं.
बॉक्स में :
 ऋतिक रोशन और उनकी पत् नी को मिलवाने में अभिनेता कुणाल कपूर और उदय चोपड़ा की मुख्य भूमिका रही. वे दोनों के बीच इमिडियेटर की भूमिका निभाते थे.
कहो न प्यार है में ऋतिक रोशन के साथ करीना कपूर की जोड़ी बननेवाली थी. लेकिन करीना ने इनकार के बाद यह फिल्म अमीषा पटेल को मिली
ऋतिक रोशन की जल्द ही रिलीज होेनेवाली फिल्म कृष 3 में उन्होंने खासतौर से फिटनेस की ट्रेनिंग ली है और वे जिस फ्लोरमेट पर एक्सरसाइज करते हैं. वह कई लाखों का फ्लोरमेट है, जिसे खासतौर से ऋतिक की सेहत को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है.




filmi baatein

1. रानी मुखर्जी से पहले फिल्म ब्लैक करीना कपूर को आॅफर हुई थी. लेकिन करीना ने मना कर दिया था. बाद में यह फिल्म रानी को मिली.
2. बिपाशा अपने करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ आखिरी मुगल  से करनेवाले थी.लेकिन फिल्म के प्रोमो शूट के बाद ही फिल्म डिब्बाबंद हो गयी.
3.अक्षय कुमार को घर पर पापा से खूब पड़ती थी थप्पड़. चंूकि वह घर पर बड़े थे. गलती कोई भी करे. थप्पड़ अक्षय कुमार को ही लगती थी.
4. शाहरुख खान स्कूल में जिस बेंच पर बैठते थे. वहां उन्होंने 420 लिख रखा था.चूंकि वह बचपन में बेहद शरारती थे.
5. धर्मेंद्र को फिल्मों में काम करने के लिए सबसे पहली जो तनख्वाह मिली थी वह केवल 51 रुपये थे. 

No comments:

Post a Comment