20140425

ँमैं और मेरे स्टार-16


इस बार पाठकों ने सबसे ज्यादा सवाल अक्षय कुमार के लिए भेजे हैं. सभी पाठकों के सवाल करना मुमकिन नहीं. इसलिए तीन पाठकों के तीन सवाल हम प्रकाशित कर रहे हैं.
नवीन कोलकाता के रहनेवाले हैं. इस बार मुजफ्फरपुर से राम कुमार, पटना से आकाश सिंह और पटना से ही प्रियंका अपने फेवरिट स्टार अक्षय कुमार से सवाल पूछ रहे हैं.

प्रियंका  : आप अपनी जिंदगी में सफलता का श्रेय किसे देना चाहेंगे?
अक्षय : मैं अपनी सफलता का श्रेय पूरी तरह से माता पिता, मेरे परिवार को देना चाहूंगा. चूंकि उन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है. मैं मानता हूं कि अगर आपका परिवार आपके साथ रहे तो आप बुरे काम करने से डरते हो. उनका प्यार आपको हमेशा अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करता है. मैं अपनी मेहनत और लगन से आगे बढ़ा तो अपनी मेहनत को भी श्रेय देना चाहूंगा. साथ  ही आपलोगों का. मेरे फैन्स ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है. आप सबका प्यार मिलता रहे तो मैं लगातार अच्छा काम करता रहंूगा.

राम कुमार : आप कभी हॉरर फिल्म बनाना पसंद करेंगे?
अक्षय : मुझे हर तरह की फिल्में पसंद हैं. हॉरर जॉनर के बारे में फिलहाल सोचा नहीं है. फिलहाल अपने प्रोडक् शन से अलग तरह की फिल्में बना रहा हूं. देखूंगा. हो सकता है. कोई अच्छी कहानी लेकर आये तो बनाऊं. मुझे हॉरर से ज्यादा थ्रीलर फिल्में ज्यादा पसंद आती हैं.

आकाश सिंह :  आप एक साल में कई फिल्में करते हैं. तो कैसे कर पाते हैं. और कोई एक्टर तो ऐसा नहीं करते?
अक्षय : दूसरों की बात मुझे नहीं पता. मुझे खाली बैठना पसंद नहीं. मैं स्क्रिप्ट को महत्व देता हूं. अभी कोई फिल्म कर रहा और उसी दौरान कोई निर्देशक आते हैं  अच्छी कहानी लेकर. तो फिर उन्हें इंतजार क्यों कराऊं. और फिर अच्छी फिल्मों से मैं भी तो जुड़ना चाहता हूं. इसलिए मेरे लिए फिल्मों के नंबर, साल नहीं स्क्रिप्ट और निर्देशक महत्व रखते हैं.
 एक्स्ट्रा शॉट
अक्षय कुमार जब पहली बार मुंबई आये थे तो उन्होंने एक कोचिंग इंस्टीटयूट ज्वाइन किया था.
अक्षय कुमार को शाम की पार्टियों में जाना बिल्कुल पसंद नहीं है. वह बहुत जल्दी सोना पसंद करते हैं.
अक्षय कुमार राजेश खन्ना की होम प्रोडक् शन में जय जय शिव शंकर में काम करना चाहते थे. उस वक्त वे राजेश खन्ना के दामाद नहीं थे. लेकिन उन्हें राजेश खन्ना ने चुना ही नहीं. बाद में अक्षय ही राजेश खन्ना की बेटी टिष्ट्वकंल से शादी करके उनके दामाद बने. 

No comments:

Post a Comment