20140425

मैं और मेरे स्टार्स -7


इस बार अमरजीत प्रकाश और शांतनु आमिर खान से पूछ रहे हैं उनके पसंदीदा सवाल
अमरजीत प्रकाश : पहले तो आपको बहुत बहुत बधाई आपकी फिल्म धूम 3 ने सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ी एक बार फिर
अमरजीत : आपका टीवी शो सत्यमेव जयते फिर से कब आयेगा
आमिर: जल्द ही. हमारी टीम इस पर काम कर रही है. और हमारी कोशिश है कि हम फिर से बहुत सारे इश्यूज लेकर आयें और खासतौर से वैसे इश्यूज जो बेहद जरूरी है लोगों के सामने लाने के लिए.
2. अमरजीत :  आप फिल्में कम करते हैं. तो जब भी कोई काम करते हैं तो कैसा महसूस करते हैं.
आमिर : मैं कोई भी काम दिल से करता हूं. हड़बड़ी में तो बिल्कुल नहीं. मैं आंकड़ों में नहीं फंसता. इसलिए मैं उन पर ध्यान नहीं देता. मैं एक साथ कई काम नहीं कर सकता. जब किसी काम के साथ जुड़ता हूं तो समझ लो कि मैं दिल से जुड़ा हूं. मुझे आज भी तलाश के गाने अपने कानों में गूंजते सुनाई देते हैं. तो इसका मतलब है कि वह फिल्म मेरे दिल के करीब थी और है. और मैं काम करते वक्त दुनिया की तमाम चीजों को भूल कर बस काम ही करता हूं.
3. शांतनु : आपको किस बात से सबसे ज्यादा डर लगता है?
आमिर : मुझे अपनों को खोने से सबसे ज्यादा डर लगता है. कभी कभी मैं डर कर काफी रोने भी लगता हूं. शायद यह मुझे शोभा नहीं देती. लेकिन फिर भी मैं ऐसा ही करता हूं. चूंकि मैं अपने इमोशन को छुपा नहीं पाता.
4. शांतनु : धूम 3 जैसी फिल्में करने के दौरान क्या क्या सीखा?
काफी कुछ. मैं टैप डांसिंग इसी फिल्म से सीखा. इतना फिजिकल वर्क इसी फिल्म में किया. 

No comments:

Post a Comment