My Blog List

20140425

मैं और मेरे स्टार्स -16


इस बार नवीन अपने पसंदीदा  स्टार शाहरुख खान से  सवाल पूछ रहे हैं.
नवीन कोलकाता के रहनेवाले हैं.
नवीन : आपने कभी ऐसा सपना देखा था कि आप इतने बड़े सुपरस्टार बनेंगे?
शाहरुख : नहीं, मुझे नहीं मेरी अम्मी को लगा था. मेरी अम्मी को मैं दिलीप कुमार जैसा लगता था शुरू से. हां, यह जरूर था कि मुझे शुरू से कुछ अलग करने की इच्छा थी और मैं चाहता था कि मैं अपनी जिंदगी में कुछ अलग करूं. मुझे याद है. मां अस्पताल में थीं. वहां मेरे स्कूल के एक प्रिंसिपल उनसे मिलने गये तो उन्होंने कहा कि आपको लगता है कि शाहरुख एक्टर बन पायेगा. मां ने कहा कि अगर शाहरुख ने कहा है तो वह बन कर दिखायेगा. मां को शुरू से मेरे विश्वास पर विश्वास था.
नवीन : आपकी जिंदगी की पहली कमाई क्या थी?
शाहरुख : मेरी जिंदगी की पहली कमाई 51 रुपये थी. जो मैंने एक इवेंट के वॉलेंटियर बन कर कमाया था और मेरे दोस्त और मैंने उसी में खूब खुशी से पार्टी शार्टी भी की थी.
ंनवीन : हमने सुना है कि आप अपनी गाड़ी में ब्लैक शीशा नहीं रखते?
शाहरुख : हां, एक तो यह इलिगल है. दूसरी बात है कि मुझे अच्छा लगता है कि जब मैं सड़क पर निकलूं अपनी कार से तो लोग मुझे देखें और वे लोग जिस स्माइल से मेरा स्वागत करते हैं. मैं अगर कम से कम हाथ ही हिला दूं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता. इसलिए मैं ब्लैक शीशा नहीं रखता.
बॉक्स में :
 शाहरुख खान की गाड़ी का नंबर 555 है. इसकी खास वजह यह है कि उनके लिए 5 लक्की नंबर है.
शाहरुख खान केवल हर दिन 4 घंटे की नींद लेते हैं. बाकी दिन वे काम करते रहते हैं.
एक बार जब वह दिल्ली में थे और उनका शो फौजी आ रहा था. वह सड़क पर निकले तो एक बुढ़ी महिला ने बोला देखो वह अभिमन्यु जा रहा है. उस दिन पहली बार उन्हें लगा कि वह अब पहचाने जाने लगे हैं. 

No comments:

Post a Comment