My Blog List

20140425

मैं और मेरे सुपरस्टार्स-11


इस बार  अभिनाज सोनू , पटना से नीरज और रांची की ममता कुमारी अपनी पसंदीदा अभिनेत्री असिन से पूछ रहे हैं सवाल.
अभिराज सोनू : साउथ फिल्मों में काम करने के बाद आपको बॉलीवुड में आकर कैसा लगा?
असिन : मैं बॉलीवुड में आकर काफी खुश हूं, क्योंकि यहां काम करने के अच्छे अवसर मिले. पहली ही फिल्म में आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला. तो काफी अच्छा रहा है करियर. फिर अक्षय, सलमान सभी के साथ काम कर रही हूं. बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है. सो, नया एक्सपीरियंस हो रहा है.
ममता :बॉलीवुड की क्या बातें आपको नापसंद है?
असिन : मुझे सजना संवरना बहुत ज्यादा पसंद नहीं था. साउथ में मीडिया भी इन बातों पर खास ध्यान नहीं देती. लेकिन बॉलीवुड में फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी लोग ध्यान देते हैं और मुझे ये सब आता नहीं था तो पहले काफी बातें सुननी पड़ती थी. अब धीरे धीरे मैं ये सब सीख रही हूं और मुझे बॉलीवुड की यही बात पसंद नहीं है. दूसरी बात यह है कि हम साउथ में सुबह से शाम काम करते हैं. बॉलीवुड में सुबह ही 12 बजे होती है. तो ये मेरे लिए रुटीन से अलग हट कर है. तो ये भी दिक्कत शुरू में मुझे काफी होती थी.
नीरज : आप कोई महिला प्रधान फिल्में क्यों नहीं कर रहीं?
असिन : मुझे कमर्शियल मसाला फिल्में करने में मजा आता है. मुझे नहीं लगता कि अभी मैं उस लेवल पर पहुंच गयी हूं कि बस पूरी फिल्म मुझ पर केंद्रित हो. हां, मैं करूंगी. लेकिन कुछ दिनों बाद. फिलहाल साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में सामांजस्य बनाने की कोशिश कर रही हूं.
 एक्सट्रा शॉट
असिन को फिल्म गजनी से पहले भी बॉलीवुड की फिल्में आॅफर होती रही थीं. लेकिन उन्होंने हां नहीं कहा था.
असिन पहले बिजनेस में अपने परिवार का हाथ बंटाती थी.
असिन को घर पर उनके पिता प्यार से मैरी बुलाते हैं. मैरी असिन की दादी का नाम था.
असिन ने अभिनय से पहले मॉडलिंग में काफी काम किया है. 

No comments:

Post a Comment