My Blog List

20150630

अमृता ने बदली जिंदगी : हिमांशु


 नच बलिये सीजन 7 में अमृता और हिमांशु की जोड़ी ने धमाल मचाया है. हिमांशु इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें एक अच्छा मंच मिला, जहां वे अमृता के साथ काफी वक्त गुजार पाते हैं.

नच बलिये ने दोनों की जिंदगी कैसे बदली है?
हिमांशु : अब मैं अमृता को और बेहतर समझ पा रहा हूं. दोनों को साथ रहने का अधिक मौका मिलता है.समय बिताने का अधिक मौका मिलता है. यह शो आपके टैलेंट को दर्शाता है और वह भी आपके बलिये के साथ तो यह बात मेरे लिए काफी खास रही हैं.
अमृता : मैं हिमांशु को कई सालों स ेजान रही हूं और हम दोनों साथ हैं, क्योंकि हम दोनों में वह साझेदारी है. और अब जब लोग भी इस बात को पसंद करते हैं तो अच्छा लगता है.
हिमांशु  अमृता की क्या बात खास लगती है?
अमृता काफी मेहनती लड़की हैं और कमाल की डांसर हैं. वह काफी संजीदा हैं रिश्तों को भी लेकर अपने काम को लेकर भी. आप देखें उन्होंने मराठी और हिंदी फिल्म में कितना कुछ किया है.  वह काफी सहज हैं और रिश्तों को लेकर संवेदनशील हैं. मुझे लगता है कि वह काफी हार्ड वर्किंग भी हैं. मेरी तो कोशिश होती है कि मैं उनके टैलेंट से अपने टैलेंट को मेल करा पाऊं.
अब जबकि आप रियलिटी शो का हिस् सा बन चुके हैं. आपको इसमें अधिक मजा आ रहा है या फिर डेली सोप्स में
मुझे रियलिटी शो करने में अधिक मजा आ रहा है, क्योंकि यहां आपको अपने टैलेंट को नया प्लैटफॉर्म देने का मौका मिलता है. आपको लोग यहां आपके नाम से जानते हैं न कि आपको आपके कैरेक्टर के नाम से. मैं आगे भी इस तरह के शोज करना चाहूंगा,
इस डांस शो के बाद भी क्या डांस सीखते रहेंगे?
हां मुझे क्लासिकल डांस सीखने में मजा आयेगा. अगर मौका मिला तो मैं जरूर सीखूंगा. मुझे हिप हॉप सीखने में भी काफी मजा आयेगा. मैं मौैका मिले तो लैटिन डांस भी सीखना चाहूंगा.
नच बलिये के फॉरमेट से कितने सहज हैं. इस बार तो सेलिब्रिटिज की व्यक्तिगत जिंदगी की भी कई बातें लोगों के सामने आ रही हैं?
मुझे ऐसा लगता है कि मैं हमेशा ईमानदारी से ही दर्शकों के सामने पेश आता हूं. मैं बनावटी नहीं हो सकता.मैं बिल्कुल पारदर्शी हूं. मुझे इस बात से परेशानी नहीं. फॉरमेट से भी परेशानी नहीं हैं. मैं यहां तो कम से कम एक्टिंग नहीं करता, आखिर यह डेली सोप नहीं है. सो, मुझे नहीं लगता कि दर्शकों के सामने मेरी कोई ऐसी छवि बन रही है. जो मैं नहीं हूं. मैं इस बात से सहज हूं और मैं इस अनुभव को भी एंजॉय कर रहा हूं.
अमृता के प्रशंसक अगर जानना चाहें कि अमृता की कुछ खास बातें हैं तो आप उनसे क्या कहेंगे?
मैं उनसे कहना चाहूंगा कि अमृता को खुश करना है तो आप उन्हें रात के 12 बजे कार्टून नेटवर्क दिखा दो. वह खुश हो जायेंगी. उसे टीवी देखना बहुत पसंद है. वह उठने के साथ टीवी देखती हैं. सोते वक्त भी टीवी देखना पसंद करती है. अमृता को चाय पीना बहुत पसंद है.
अमृता के साथ आप डेट पर कहां जाना चाहते हैं?
मुझे अमृता को चाय डेट पर ही लेकर जाना अच्छा लगेगा, क्योंकि उसे चाय बहुत पसंद है.
आप अमृता की पसंद का ख्याल किस तरह रखते हैं?
मैं कोशिश करता हूं कि उसकी हर पसंद का ख्याल रखूं. मैं उसके  साथ बैठ कर रात में टीवी देखता हूं. मेरा मन न भी हो तो. उसका पसंदीदा  रंग गुलाबी है तो उस रंग के कपड़े देने की कोशिश करता हूं. अमृता को टीवी देखना सबसे ज्यादा पसंद है और मुझे किताब पढ़ना. तो मैं अपनी पसंद से अधिक उसकी पसंद का ख्याल रखता हूं.
अमृता ने आपकी जिंदगी किस तरह बदली?
उसने मुझे एक इंसान के रूप में और बेहतर बनाने में मेरी मदद की है. उसने मेरी कमियों को नजरअंदाज किया है. उसे देख कर मैं भी हार्ड वर्क करने के लिए प्रेरित होता हूं. वह अब मेरी जिंदगी की प्रेरणा बन चुकी है. और मैं खुश हूं कि मुझे किसी ऐसी लड़की का साथ मिला है, जो मुझे समझती है और अपना पूरा सहयोग मुझे देने की कोशिश करती है. मेरी भी यही कोशिश होती है मैं उसे कभी दुखी न करूं.

No comments:

Post a Comment