My Blog List

20150905

दोस्त हैं न...

 आमतौर पर यह अवधारणा है कि दो अभिनेत्रियां अच्छी दोस्त हरगिज नहीं हो सकती हैं. लेकिन इन दिनों कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जो आपस में काफी गहरी दोस्त हैं. और उन्हें इन्हें इस बात की फिक्र नहीं कि मीडिया उनके बारे में क्या कहती है.

 इन दिनों अभिनेत्रियां भी दोस्ती के मायने बदल रही हैं और अभिनेताओं की तरह वे भी दोस्ती के रिश्ते को अहमियत दे रही हैं. ये अभिनेत्रियां एक दूसरे की न सिर्फ तारीफ करती हैं, बल्कि जरूरत पड़ने पर एक दूसरे का साथ भी दे रही हैं.

 प्रियंका चोपड़ा- दीपिका, कंगना, अनुष्का
दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी गहरी दोस्त बन चुकी हैं. उनकी दोस्ती लंबे समय से चली आ रही है. प्रियंका ने दीपिका के साथ अब तक किसी फिल्म में काम नहीं किया था. फिर भी दोनों में अच्छा रिश्ता बना. दोनों साथ साथ करन जौहर के शो का हिस्सा भी बनी थीं. शायद यही वजह रही कि जब दीपिका और प्रियंका को संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में साथ काम करने का मौका मिला तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया. खास बात यह है कि इस फिल्म के सेट पर कभी भी दोनों में झगड़ा नहीं हुआ, बल्कि प्रियंका ने हाल ही मेंअमेरिका से जब अपने लिए डांसिंग गियर मंगाया तो उन्होंने दीपिका के लिए भी मंगाया. और दोनों हमेशा एक दूसरे की तारीफ करती हैं.प्रियंका की दोस्ती केवल दीपिका तक ही सीमित नहीं हैं. वे और कंगना भी काफी अच्छी दोस्त हैं. कंगना हमेशा स्वीकारती हैं कि प्रियंका और कंगना फैशन फिल्म के दौरान मिलीं और उस वक्त से दोनों में अच्छी दोस्ती है. मीडिया में भले ही दोनों के अनबन की खबरें आयीं. लेकिन दोनों के रिश्ते में कभी कोई दूरी नहीं आयी. कंगना मानती हैं कि शुुरुआती दौर में प्रियंका और वे करीब इसलिए आये, क्योंकि दोनों आउटसाइडर थे और एक दूसरे की परेशानी को समझने लगे थे. प्रियंका की दोस्तों की श्रेणी में हाल ही में अनुष्का भी शामिल हुई हैं. चूंकि अनुष्का प्रियंका ने साथ साथ दिल धड़कने दो में काम किया और गहरी दोस्त बन गयीं.
कट्रीना-अनुष्का, करीना
कट्रीना कैफ की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री में निर्देशकों से अधिक है.कबीर खान, अली अब्बास जफर उनके खास दोस्तों में से एक हैं. लेकिन अभिनेत्रियों में उनकी अच्छी दोस्ती अनुष्का से भी है. अनुष्का और कैट ने साथ साथ फिल्म जब तक हैं जान में काम किया था और उस वक्त से दोनों एक दूसरे को काफी प्यार करती हैं. दोनों बीबीएम फ्रेंड हैं और एक दूसरे से काफी बातचीत करती हैं. कट्रीना की इन दिनों नयी दोस्त बनी हैं करीना. करीना कट्रीना की और कट्रीना करीना की तारीफ करते नहीं थकती. दोनों में दोस्ती की वजह करीना के भाई रणबीर बने. लेकिन करीना को कट्रीना की सादगी पसंद है और कट्रीना को करीना की यह बात खास तौर से पसंद है कि वह स्टारडम को हावी नहीं रखतीं और इस वजह से दोनों के रिश्ते आपस में बेहद खास हो गये हैं.
जैकलीन-सोनम, श्रद्धा 
जैकलीन ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त बना लिये हैं. जैकलीन को सोनम कपूर काफी पसंद हैं और दोनों काफी गहरी मित्र हैं और आये दिन दोनों साथ साथ डिनर पर जाती हैं. पब्लिक अपीयरेंस में भी अगर दोनों साथ दिखीं तो हंसते हुए एक दूसरे के साथ तसवीरें खींचवाती हैं और काफी खुश होती हैं. जैकलीन की सोनम के अलावा श्रद्धा कपूर से भी काफी अच्छी दोस्ती है. एक दौर में श्रद्धा व जैकलीन जब दोनों का ही करियर ढलान पर था. उस वक्त जैकलीन और श्रद्धा करीब आये. दोनों साथ साथ डांस क्लास किया करते थे.वर्तमान दौर में भी दोनों एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं.
परिणीति-आलिया
परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट के बारे में हमेशा यह खबरें आयीं कि दोनों एक दूसरे की प्रतिद्वंदी हैं. लेकिन दोनों ने हमेशा ऐसी खबरों को झूठा करार दिया और हकीकत भी यही है कि परिणीति चोपड़ा और आलिया अच्छी दोस्त हैं, बल्कि आलिया भट्ट ही परिणीति को फैशन टिप्स देती रहती हैं. और इस बात से परिणीति बेहद खुश भी रहती हैं.
प्रीति-ऐश
प्रीति जिंटा और ऐश्वर्य राय भी काफी अच्छे दोस्त रहे हैं. हाल ही में उनसे जब किसी पत्रकार ने पूछा कि उन्हें ऐश की फिल्म का टीजर कैसा लगा तो उन्होंने कहा कि ऐश बेहद सुंदर और अच्छी अभिनेत्री हैं. और शादी के बाद वे और अधिक निखर गयी हैं. गौरतलब है कि किसी दौर में प्रीति और रानी की भी गहरी दोस्ती थी.
वहीदा की टीम
वहीदा रहमान, हेलेन, आशा पारेख भी काफी करीबी दोस्त हैं और दोनों कई मौकों पर मिलती हैं और एक दूसरे से प्यार साझा करती हैं. 

No comments:

Post a Comment