My Blog List

20150905

आज की पार्टी मेरी तरफ से


बॉलीवुड में फिल्मी कलाकारों का आपसी प्रेम इन दिनों भले ही कम नजर आता हो. लेकिन फिर भी यहां के कुछ कलाकारों ने मिल कर अपना एक गैंग बना लिया है. और वे हर पार्टी में साथ साथ ही नजर आते हैं. ये स्टार्स एक अच्छे होस्ट होते हैं और हमेशा ही यह गीत गाते हैं कि आज की पार्टी मेरी तरफ से

 फराह खान की गैंग
फराह खान सारे सुपरस्टार्स की करीबी दोस्त हैं. लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि फराह खान की एक अलग गैंग है. जिनमें सुपरस्टार्स नहीं, बल्कि कुछ ऐसे लोग शामिल हैं, जिन्हें वे वाकई में बहुत प्यार करती हैं. इस गैंग में पहले कभी करन और शाहरुख शामिल थे. लेकिन वक्त के साथ अब रिश्ते भी बदल गये हैं. इस टीम में इन दिनों रितेश देशमुख और उनकी पत् नी जिनिलिया शामिल हैं. इनके अलावा उनके भाई साजिद खान, सोनू सूद और सानिया मिर्जा शामिल हैं. फराह की कोशिश होती है कि वह हर पार्टी में या अपने घर के किसी भी आयोजन में कम से कम इन दोस्तों को जरूर शामिल कर सकें. हाल ही में ईद की पार्टी में फराह ने अपने घर पर सबको दावत दी थी और सबने जम कर मस्ती की.

अर्पिता खान की गैंग
सलमान खान की प्यारी बहना अर्पिता खान की भले ही शादी हो चुकी है. लेकिन उनमें अब भी काफी बचपना है और वे खूब पार्टी करती हैं. और उनकी भी एक अलग गैंग है, जिसमें उनके प्रिय दोस्तों के अलावा इंडस्ट्री के भी कई लोग शामिल हैं. उनकी पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा, श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, प्रियंका चोपड़ा, पुलकित सम्राट और उनकी पत् नी जरूर नजर आते हैं. हाल ही में अर्पिता की गैंग ने प्रियंका को उनकी जन्मदिन पर एक सरप्राइज पार्टी दी थी.
कट्रीना कैफ की गैंग
कट्रीना कैफ इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं और दोनों साथ में मिल कर काफी पार्टी करते हैं. उनकी पार्टी में कबीर खान, मिनी माथुर, अर्जुन कपूर और कट्रीना के खास दोस्त अली अब्बास जफर जरूर होते हैं और रणबीर कपूर अपने दोस्तों में अयान मुखर्जी को जरूर पार्टी में बुलाते हैं. इन पार्टी में कभी कभी ऐश और करन जौहर भी नजर आ जाते हैं.
करीना की गैंग
करीना की गैंग में उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा शामिल होती हैं. और साथ ही साथ इस पार्टी में करीना की बहन करिश्मा भी होती हैं. अमृता अरोड़ा की बहन मलायैका भी पार्टी में होती हैं. हाल ही में सभी ने मिल कर कॉकटेल पार्टी की थी. आजकल इस गैंग में नीरंजन नांबियार और आलिया भट्ट भी शामिल होने लगी हैं.
करन जौहर की गैंग
करन जौहर इंडस्ट्री में सबके चहेते हैं और यही वजह है कि उनकी पार्टी में लगभग कई लोग शामिल हैं. इनमें गौरी खान, सुजैन खान, ऐश अभिषेक, रणबीर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना कपूर, आलिया भट्ट वरुण धवन,टिष्ट्वंकल खन्ना शामिल होते हैं. करन जौहर भी हमेशा पार्टी करते रहते हैं.
आमिर की गैंग
आमिर जब भी पार्टी करते हैं. उनमें विशाल भारद्वाज, विधु चोपड़ा, राजू हिरानी, कंगना,जैकी, अनिल कपूर जैसे कलाकार शामिल होते हैं. सलमान खान भी कभी कभी इसका हिस्सा होते हैं. आमिर खान की पत् नी किरन राव भी इसका हिस्सा होती हैं.
अनुराग कश्यप
अनुराग कश्यप की गैंग में उनके दोस्त विकास बहल और विक्रमादित्य मोटवाणे का नाम सबसे पहले आता है. इनके अलावा मधु मोंटेना भी शामिल होते हैं. इम्तियाज, तिग्मांशु भी अनुराग की गैंग में शामिल होते हैं. इनके अलावा कंगना भी ऐसी पार्टी का हिस्सा जरूर होती  हैं.
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण की गैंग में कोई हों न हों. संजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह जरूर होते हैं. इन दिनों कंगना भी उनकी पार्टियों में नजर आती हैं. दीपिका की दोस्त सहाना गोस्वामी भी शामिल हैं. सो, वह भी इस गैंग का हिस्सा होती हैं. कल्कि भी कभी कभी इस गैंग में दिखाई देती हैं. अर्जुन कपूर भी हिस्सा होते हैं.
सोहा की गैंग
सोहा की गैंग में सोहा के खास दोस्त अरशद वारसी और उनकी पत् नी उनके पति कुणाल खेमू, करीना, सोहेल खान जैसे कलाकार शामिल होते हैं. 

No comments:

Post a Comment