My Blog List

20150905

स्टार्स का साडा अड्डा


इन दिनों स्टार किड्स अपने स्पेस की तलाश में नया आशियाना न केवल तलाश रहे. बल्कि कई कलाकारों ने अपने माता पिता का घर छोड़ कर नये घर में शिफ्ट होने का फैसला भी ले लिया है. हालांकि ये स्टार किड अभी भी अपने माता पिता से दूर नहीं होना चाहते. लेकिन इनका मानना है कि उनके काम की वजह से वे परिवार के सदस्यों को परेशान नहीं करना चाहते. इसलिए वे ऐसा निर्णय ले रहे हैं. 

 श्रद्धा कपूर
श्रद्ध ाकपूर अपने माता पिता से बेहद प्यार करती हैं. लेकिन न चाहते हुए भी वे अपने काम को ध्यान में रखते हुए एक नये घर की तलाश में हैं. हालांकि उनकी इच्छा थी कि उन्हें उनके माता पिता के घर के पास ही कोई घर मिल जाये.लेकिन यह संभव नहीं हो पा रहा है. इस बात से श्रद्धा दुखी भी हैं. श्रद्धा कहती हैं कि उनके घर में उनके इतने जूते हो गये हैं कि उनकी मां उन्हें संभालते संभालते थक जाती हैं. और नाराज भी होती हैं. साथ ही श्रद्धा को लगता है कि वे जितनी भी मीटिंग करती हैं अपने घर पर ही करती हैं और इससे उनके माता पिता को परेशानी होती है. ऐसा उन्हें लगता है. तो वह चाहती हैं कि वे अपने परिवार वालों को तंग न करें और इस वजह से वे नये घर की तलाश में हैं. लेकिन श्रद्धा ने साफ कहा है कि सिर्फ काम के दृष्टिकोण से ही वह नये घर की तलाश कर रही हैं. वरना, वे अपने परिवार के बिना नहीं रह सकतीं.
परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में खार में अपना फोर बीएचके फ्लैट खरीदा है. परिणीति ने भी यह निर्णय इसलिए लिया ताकि वे अपने काम की वजह से अपने परिवार वालों को परेशान न करें. परिणीति खुश हैं कि उन्होंने अपना यह सपना पूरा कर लिया है. परिणीति जल्द ही अपने घर का इंटीरियर करवाने वाली हैं और इसके बाद वे नये घर से ही अपने सारे काम देखेंगी.
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट पिछले काफी समय से एक अलग जगह की तलाश कर रही थीं. इसकी वजह यह नहीं है कि वे अपने पेरेंट्स से अलग हुई हैं. उनकी मां सोनी राजदान ने यह भी कहा है कि वे आलिया को कभी अकेली नहीं छोड़ेंगी. लेकिन हां अब अपनी सारी मीटिंग और काम आलिया अपने नये घर से ही करेंगी. आलिया ने भी यह निर्णय इसलिए लिया चूंकि कई बार उन्हें देर रात तक मीटिंग्स करनी पड़ती है. ऐसे में उन्हे घर वालों को परेशान करना अच्छा नहीं लगता.
सोनम कपूर
सोनम कपूर जल्द ही अपने नये घर में शिफ्ट हो रही हैं. लेकिन वे इस बात से बहुत दुखी हैं, चूंकि उन्हें अपनी मां सुनीता की आदत है. सुनीता अपने बच्चों के बिना नहीं रह सकतीं और न ही सोनम कपूर अपनी मां के बिना.  सोनम ने बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीद लिया है. यह अपार्टमेंट थर्ड और फोथङ फ्लोर को कवर करता है. उन्होंने यह अपार्टमेंट 30 करोड़ में खरीदा है. खास बात यह है कि सोनम ने इस जगह का चुनाव इसलिए किया है, क्योंकि यहां बिल्ंिडग के अंदर एक मिनी थियेटर भी है, जहां सोनम अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग रख सकती हैं. उनकी मौसी कविता सिंह इसके इंटीरियर का काम देख रही हैं.
ेसलमान खान
सलमान खान ने कई महीनों पहले ही एक बड़ा अपार्टमेंट लिया है. लेकिन इसके बावजूद वे वहां शिफ्ट नहीं हो रहे.वे अपनी मां का साथ छोड़ कर वहां रहने के लिए तैयार ही नहीं हैं. सलमान का यह घर अब तक खाली ही है.
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा हाल  ही में अपने नये घर में शिफ्ट हुई हैं, जहां वे अपना पूरा काम देखती हैं. प्रियंका ने एक नया घर लेने का फैसला इसलिए किया है चूंकि जल्द ही वह अपना प्रोडक् शन हाउस शुरू करने जा रही हैं और इसके लिए उन्हें काफी जगह की जरूरत होगी.

No comments:

Post a Comment