My Blog List

20140218

चुगली चाची चुगलखोर चाचा

जी हां, बॉलीवुड के सितारे भी आमलोगों की तरह गॉसिप करने में बेहद दिलचस्पी लेते हैं. बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे हैं, जिन्हें इंडस्ट्री की सारी खबरें मालूम होती हैं.
करीना कपूर को सब पता है
खुद करीना कपूर की ननद सोहा अली खान ने स्वीकारा है कि वह करीना कपूर से कभी भी फिल्मी बातें नहीं करतीं. बल्कि जब वह दोनों मिलती हैं तो केवल गॉसिप करती हैं, क्योंकि करीना को इंडस्ट्री की सारी खबरें मालूम होती हैं कि कौन किसके साथ डेटिंग कर रहा है. सोहा की यह बातें बिल्कुल सही भी हैं, चूंकि कुछ महीनों पहले करीना से जब हीरोइन फिल्म के सिलसिले में बातचीत हो रही थी. तो उस वक्त सेट पर मधुर किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग की बात कर रहे थे. तो करीना ने पूरी दिलचस्पी दिखाते हुए मधुर से जानने की कोशिश की थी कि कौन सी फिल्म है और कौन इसकी शूटिंग कर रहा है. खुद अजय देवगन कॉफी विद करन में स्वीकार चुके हैं कि करीना को सब पता होता है.
अजय देवगन हैं छुपे रुस्तम
अजय देवगन भले ही मीडिया से ज्यादा बातें न करते हों. लेकिन उन्हें सारी खबरें मालूम होती हैं. जी हां, अजय देवगन को भी इंडस्ट्री की सारी अंदर की खबरें मालूम होती हैं. खुद उनकी पत् नी काजोल ने एक कार्यक्रम के दौरान स्वीकारा कि अजय देवगन गॉसिप करने में बेहद दिलचस्पी लेते हैं. लेकिन वह सिर्फ काजोल ने ही सारी बातें शेयर करते हैं.
करन जौहर
करन जौहर इंडस्ट्री के उन शख्सियत में से एक हैं, जिनकी पूरी इंडस्ट्री दोस्त हैं. सो, उन्हें भी इंडस्ट्री की सारी गॉसिप की जानकारी होती है.
सलमान की बहन अलविरा
सलमान की बहन अलविरा भले ही फिल्मों में काम नहीं करतीं. लेकिन उन्हें सलमान खान से ज्यादा इंडस्ट्री की सारी खबरें मालूम होती हैं और यही वजह है कि वे सलमान को कई बार उनके दुश्मनों से आगाह भी करती रहती हैं.
वैभवी मर्चेंट
वैभवी मर्चेंट कईबड़े सितारों की करीबी दोस्त हैं. सो, उन्हें भी इंडस्ट्री की व कई लोगों की निजी जिंदगी से जुड़ी सारी बातें मालूम होती हैं. लेकिन वह सिर्फ अपने दोस्तों में ही गॉसिप करना पसंद करती हैं. वह रानी मुखर्जी की सबसे करीबी दोस्त हैं तो निश्चित तौर पर भले ही दुनिया को मालूम न हो लेकिन वैभवी को यह पता है कि आदित्य और रानी कब शादी करनेवाले हैं.
इनके अलावा संजय दत्त भी पूरी इंडस्ट्री की सारी खबरें रखा करते थे. 

No comments:

Post a Comment