My Blog List

20140218

लेटलतीफ पुराने स्टार, ऊर्जावान नये कलाकार


टेलीविजन पर इन दिनों कलाकारों की लेटलतीफी से निर्माता परेशान हैं और किसी न किसी वजह से लोकप्रिय चेहरे होने क े बावजूद कलाकारों को बाहर का रास्ता दिखा दिया जा रहा है. तो दूसरी तरफ नये चेहरे को फिर से कई मौके मिल रहे हैं.

टेलीवुड के निर्माता इन दिनों एक बड़ी परेशानी से गुजर रहे हैं. वे अपने शोज के लीड कलाकारों से परेशान हैं. कुछ स्टार या तो लेटलतीफ हैं या फिर कुछ के नखरे इस तरह के हैं, जिसे सहन करना उनके वश की बात नहीं रह गयी है. मजबूरन हर दिन इन दिनों टेलीविजन शो से लोकप्रिय कलाकार बाहर निकाले जा रहे हैं. और यही वजह है कि दर्शक इन दिनों पूरी तरह से कंफ्यूजन में रहते हैं कि आखिर किसी शो में हर दिन नये चेहरे क्यों नजर आने लगते हैं. लेकिन दूसरी तरफ टेलीवुड में स्थापित कलाकारों की जगह इन दिनों नये चेहरे ले रहे हैं. वीरा, गुस्ताख दिल और और प्यार हो गया जैसे ऐसे कई शोज हैं, जिनमें नये चेहरों को मौके मिल रहे हैं. निर्माताओं का मानना है कि नये कलाकार ऊर्जा के साथ काम करते हैं और वे शिकायत नहीं करते. साथ ही वक्त पर भी होते हैं. सो, उनके साथ काम करना आर्थिक रूप से भी काफी फायदेमंद होता है.
बालिका वधू के शिव
खबर है कि बालिका वधू के शिव यानी सिद्धार्थ शुक्ला ने इन दिनों अपने निर्माता की नाक में दम कर दिया है. वे इन दिनों काफी देरी से सेट पर पहुंचते हैं और उनकी इस कारण की वजह से उन्हें निर्माता ने चेतावनी भी दी है. लेकिन चूंकि शिव काफी लोकप्रिय स्टार हैं, सो, उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाने में निर्माता कई बार सोच रहे हैं. हालांकि इसी शो की बालिका वधू रह चुकीं प्रत्युषा बनर्जी को उनके नखरे दिखाने की वजह से शो से अलग कर दिया.
बालिका की गंगा
बालिका वधू की गंगा यानी सरगुन मेहता भी हो सकता है कि जल्द ही इस शो से अलविदा कह दे. चूंकि उनकी शादी हो रही है और यही वजह है कि शो में गंगा के किरदार को किसी बीमारी से ग्रस्त होते हुए दिखाया जा रहा है. हो सकता है कि उनके किरदार की शो में मौत दिखा दी जाये और शो में फिर से जगिया की जिंदगी में कोई और प्रेम प्रसंग को जोड़ दिया जाये.
बड़े अच्छे की पीहू
बड़े अच्छे लगते हैं में जिस तरह पीहू को बार बार बदला गया है और जितने जल्दी अंतराल पर. शायद ही अब तक किसी शो में इतनी जल्दी किसी एक किरदार में बदलाव नहीं किया गया होगा. पीहू इस शो में स्थाई अब तक नहीं है.
नये कलाकारों को मौके
इन दिनों  वीरा में जो वीरा का किरदार निभा रही हैं और रणविजय का. वह दोनों ही कलाकार टेलीविजन के लिए बिल्कुल नये चेहरे हैं. साथ ही और प्यार हो गया में कांची पहली बार बड़े परदे पर नजर आयेंगी. 

No comments:

Post a Comment