20110207

direct gauri aur hitan ke ghar se


गौरी हितेन के घर

टेलीविजन की सबसे हिट जोड़ी गौरी-हितेन ने एक साथ पहली बार बालाजी के सीरियल कुटुंब में काम किया था. वहां से शुरू हुई ये लव स्टोरी क्योंकि में जाकर लाइफ स्टोरी बन गयी. शादी के बाद दोनों दो प्यारे प्यारे टि्वन्स के मम्मी पापा भी बने. भले ही यह जोड़ी अभी किसी शो में नजर न आ रही हो. पर इनका चार्म टेलीविजन पर हमेशा बरकरार रहता है. भले ही वेलेंटाइन डे खत्म हो चुका हो . पर इनके लिए पूरी फरवरी वेलेंटाइन वीक सेलिब्रेट करने का वक्त होता है. ऑन एंड ऑफ टेलीविजन दोनों के रोमांस का सिलसिला हमेशा बरकरार रहता है. पिछले दिनों एक सेट पर हुई खास मुलाकात में दोनों ने अपनी लव लाइफ के कुछ सीक्रेट फोटो एलबम के माध्यम से शेयर की. साथ ही अपने आशियाने के होम डेकोरेशन के बारे में भी बताया.

लिविंग रूम ः हमारा लिविंग रूम जिसे आप मोटले भी कह सकते हैं. आर्ट का कलेक्शन हैं. खासतौर से वुडेन फ्लोरिंग, इनटिसिंग.
बुक रूम ः हम दोनों को किताबों से बहुत प्यार है. इसलिए हमने किताबों के लिए खास रूम बनाया है. गेस्ट रूम बुक रूम के पास ही है. टीवी के कॉर्नर में ही हमने अपने टेलीअवार्ड्स को रखा है. जिसे देख कर हमदोनों प्राउड महसूस करते हैं.
रेड कलर इज रोमांस कलर
हमने घर में रेड कलर का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया है.क्योंकि हमारे अनुसार रेड कलर रोमांटिक कलर है.इसलिए हमारे पूरे घर में आपको दीवारों पर या फर्श या पेंटिंग में रेड कलर जरूर नजर आ जायेंगे
लॉन ः हमारी यही कोशिश होती है कि हम जब भी पार्टी दें घर पर दें. इसके लिए हमने घर के ही पीछेवाले हिस्से में लॉन बना रखा है. इसके अलावा हमने अपने पेरेंट्स के लिए भी खासतौर से एक कमरा सजाया है, जिसमें वे जब पुणे से आते हैं तो रिलेक्स करते हैं.
गौरी हितेन के कोडेक मोमेंट्स
हितेन
हितेन ः गौरी को अपने हेयर डिजाइन कराते वक्त सबसे ज्यादा डर लगता है, क्योंकि उसका मानना है कि खूबसूरती में सबसे अहम रोल बालों का ही होता है.
फर्स्ट वेलेंटाइन
गौरी ः मेरा पहला वेलेंटाइन था वह. मैंने और हितेन ने साथ में केक काटा था और हितेन ने बहुत शरारत की थी. फिर हमने साथ में डिनर किया था.
बचपन में शायद सीधा-साधा होगा हितेन
गौरी ( हंसते हुए) हितेन का बचपन तो मैंने नहीं देखा, पर देखो बचपन में कितना सीधा साधा लगता है और अब. अब तो बड़ा शैतान है ये.
जब गौरी खिलखिला उठी
उस दिन क्यूंकि की ही शूटिंग के बाद घर लौटे थे हम. हेटिक शूटिंग के बाद हम दोनों थक गये थे. हमारे बीच सेट पर ही लड़ाई भी हो गयी थी. गौरी का मूड ऑफ था. पर जैसे ही मैंने उसे फूलों का गुलदस्ता दिया वह फूलों की तरह खिलखिला उठी.

अगर आप गौरी हितेन के फैन हैं तो दीजिए कुछ सवालों के जवाब.
गौरी-हितेन सबसे पहले किस सीरियल में एक साथ आये थे
क्योंकि सास भी कभी बहू थी
कुटुंब
कितनी मोहब्बत है
नूरजहां
कुटंब में गौरी-हितेन के कैरेक्टर्स का नाम क्या था
गौरी-करण
गौरी-प्रथम
मानसी-हितेन
गौरी-हितेन
क्योंकि सास में गौरी-हितेन एक दूसरे से पहली बार कैसे मिले थे.
गौरी तुलसी की फ्रेंड की बेटी थी
गौरी करण की दोस्त थी
गौरी -हितेन के कितने बच्चे हैं
दो
एक
टि्वंस

No comments:

Post a Comment