My Blog List

20130629

है दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश : सिद्धार्थ

  सिद्धार्थ शुक्ला बालिका वधू के शिव के रूप में तो दर्शकों के चहेते बन चुके हैं. लेकिन जल्द ही वे झलक दिखला के डांस फ्लोर पर एक अलग ही अंदाज में नजर आयेंगे. सिद्धार्थ खुश हैं कि उन्हें डांस फ्लोर पर खुद को एक्सप्लोर करने का मौका मिल रहा है. आइए जाने कैसी है उनकी तैयारी जीत की

सिं  द्धार्थ शुक्ला पहली बार झलक दिखला जैसे डांसिंग कांप्टीशन का हिस्सा बनने जा रहे हैं और वे इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं. बातचीत सिद्धार्थ शुक्ला से...
पहला मौका है, सो खुश हूं
मुझे डांस का शौक तो हमेशा से रहा है. लेकिन यह पहला मौका है जब इतने बड़े मंच पर मैं परफॉर्म कर रहा हूं. यह कोई आसान काम नहीं है. डांस पार्टी में डांस करना और किसी कंप्टीशन में डांस करना दोनों दो अलग अलग बातें हैं. यह जितना आसान है उतना ही मुश्किल. लेकिन मैं खुश हूं कि झलक के मंच के लायक मुझे समझा गया है.
मैं फिटनेस फ्रीक हूं
मेरे बारे में सभी जानते हैं कि मैं फिटनेस फ्रीक हूं और मुझे खुशी है कि मैं फिट हूं. इससे मुझे झलक में भाग लेने में आसानी हो रही है, क्योंकि डांस का भी फिटनेस से बेहद जुड़ाव है. दोनों एक दूसरे से कनेक्टेड है. तो मैं तो कहंूगा कि झलक दिखला जा का मंच जो फिट नहीं है. उसे फिट बना देता है और जो हैं उन्हें और ज्यादा फिट बना देता है. हम लगातार झलक के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. काफी मेहनत हो रही है. रिहर्सल हो रहे हैं.
डायट का ख्याल
चूंकि मैं खुद डायट का बहुत ख्याल रखता हूं. तो इसमें मुझे खास परेशानी नहीं हो रही है. हां इतना ख्याल रख रहा हूं कि ज्यदा हेवी खाना न खाऊं. ओइली खाना न खाऊं.
स्कूल में किया था परफॉर्म
मैंने सबसे पहले अपने स्कूल में परफॉर्म किया था. लेकिन उस परफॉरमेंस और इस परफॉरमेंस में काफी फर्क है. काफी ऐसी चीजें हैं जो डिफरेंट है. कई बार टेलीविजन शोज के लिए रिहर्सल करता हूं. लेकिन इस बार झलक में बिल्कुल ट्रेंड कोरियोग्राफर के साथ ट्रेनिंग कर रहा हूं तो मजा आ रहा है.
नहीं बदली है जिंदगी
मुझे शिव के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली है. लेकिन इससे मेरी जिंदगी बिल्कुल नहीं बदली है. मैं अपने फैन से प्यार करता हूं और हमेशा उनसे मिलना पसंद करता हूं.

No comments:

Post a Comment