My Blog List

20140802

अपनी इमेज बदलना चाहती हूं : सनी


ेसनी लियोने फिल्मों के साथ साथ टीवी पर भी छाई हैं. वे इन दिनों स्पिलिट्सविला में नजर आ रही हैं. टेलीविजन पर अपनी दूसरी  शुरुआत से वे बेहद खुश हैं. 
स्पिलिट्सविला से जुड़ने की खास वजह क्या रही और शो को जिस तरह से प्रतिक्रिया मिल रही है. आपकी क्या राय है?
मैं बेहद खुश हूं कि मुझे इस तरह के शो से जुड़ने का मौका मिला. इस शो के माध्यम से मैं अपनी छवि बदलने में कामयाब हो रही हूं. चूंकि मैं अपनी इमेज को बदलना चाहती हूं और मैं मानती हूं कि टेलीविजन बेहतरीन मौका है. मुझे टेलीविजन के शो बिग बॉस से ही पहला मौका मिला और अब फिर से ये शो कर रही हूं. ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने का मौका मिल रहा है. मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

आपकी हिंदी काफी अच्छी हो गयी है.
हां, मैंने इस पर काफी मेहनत की है और मुझे खुशी होती है कि लोग मेरी हिंदी सुनते हैं तो कहते हैं कि सनी मेहनत कर रही हैं और मैं सच बताऊं तो मैंने काफी मेहनत की है. इसकी वजह यही है कि मुझे अब भारत में आये वक्त हो गया है और मैं जिस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं यहां हिंदी को ठीक करना जरूरी  है. वरना, मुझे हर कोई हिंदी सिखाने लग जाता था. और मुझे बेवकूफ भी समझता था. यहां तक कि मुझे बेवकूफ बनाता भी था. तो मैंने इसे चैलेंज के रूप में लिया और लोगों को दिखा दिया कि मैं बेवकूफ नहीं हूं. हालांकि मैं अब भी पूरी तरह से ट्रेंड नहीं हुई हैं. लेकिन धीरे धीरे सीख जाऊंगी.

क्या इस शो के माध्यम से सनी का दूसरा पहलू भी दर्शकों तक पहुंच रहा है?
जी हां, बिल्कुल चूंकि ये शो रियलिटी शो है तो जाहिर सी बात है कि लोग वही देख रहे हैं जो वाकई में मेरा स्वभाव है. इस शो के माध्यम से मैं अपने ओरिजनल रूप को लेकर दर्शकों के सामने आ रही हूं और यह बेहद जरूरी है. इस शो की यह खूबी है कि मुझे कई फिल्मी दुनिया से बाहर के लोगों के बीच रहने का मौका मिल रहा है. मैं इस शो में एंकरिंग कर रही हूं और यह मेरे जॉनर से बिल्कुल अलग चीज है. क्रियेटिव भी है. कई बार एंकर को अपना सेंस आॅफ ह्मुमर और प्रेजेंस आॅफ माइंड इस्तेमाल करना होता है, जैसा मैं कर रही हूं तो काफी मजा आ रहा है. इस शो में सेलिब्रिटी के रूप में नहीं हूं. मैं मानती हूं कि स्पिलिट्सविला के काफी फैन फॉलोइंग हैं. और मैं इसे और खास बनाने की कोशिश कर रही हूं.

बिग बॉस ने आपकी दुनिया बदली,क्या आप मानती हैं?
हां, बिल्कुल छोटे परदे के शो  बिग बॉस की वजह से ही मुझे बड़े परदे की दुनिया देखने का मौका मिला और ऐसी दुनिया जो कि बेहद खूबसूरत है. सो, मैं छोटे परदे की शुक्रगुजार हूं और जब भी मौका मिलेगा. मैं छोटे परदे का हिस्सा बनती रहूंगी. मुझे तो छोटे परदे के शोज पर जाना बेहद पसंद है. फिल्मों के प्रोमोशन के लिए. वहां अलग दुनिया देखने को मिलती है. खासतौर से कॉमेडी नाइट्स विद कपिल  जैसे शो मेरे फेवरिट शो हैं.

सनी क्या आप मानती हैं कि आपकी गुजरी जिंदगी की इमेज की वजह से आपको कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है?
जी हां, बिल्कुल कई लोग तो पहले मुझसे ये कहते हैं कि मैं हॉलीवुड से आयी हूं. जो कि लोगों को समझना होगा कि विदेशी फिल्में का मतलब सिर्फ हॉलीवुड नहीं और लोगों को लगता है कि चूंकि मैं पॉर्न स्टार थी इसलिए मुझे ये मौके मिले. हकीकत यह है कि मैंने पॉर्न स्टार का काम बहुत पहले छोड़ दिया था और कई सालों के बाद मैं भारत आयी. लेकिन लोग इन बातों को स्वीकारते नहीं हैं. भारत में मुझे इस वजह से काम मांगने में बहुत दिक्कतें आती हैं. लोग मुझे उसी छवि से देखते हैं. हां, वह मेरा पास्ट था. लेकिन अब मैं आगे बढ़ गयी हूं और अब अलग तरह की फिल्में और टेलीविजन शोज करना चाहती हूं.

स्पिलिट्सविला के अलावा कौन कौन सी फिल्में कर रही हैं आप?
मैं फिलवक्त टीना और लोलो और मस्तीजादे कर रही हूं.

No comments:

Post a Comment