My Blog List

20150420

दोस्ताना मौसम आ गया


बॉलीवुड में एक बार फिर से दोस्ताना माहौल नजर आ रहा. आमतौर पर यह होली के महोत्सव में होता है कि दुश्मन भी गले लग जाते हैं. लेकिन इसे आफ्टर होली इफेक्ट भी माना जा सकता है. 

 अनुष्का व दीपिका की दोस्ती
पिछले कई वर्षों से अनुष्का और दीपिका में लगातार दूरियां आ गयी थीं. दोनों एक दूसरे की बातें सुनना भी पसंद नहीं करती थीं और दोनों एक दूसरे पर कटाक्ष भी करती रहती थीं. इसकी वजह यह थी कि रणवीर सिंह के साथ कभी अनुष्का के करीबी रिश्ते थे और रणवीर ने बाद में दीपिका पादुकोण से नजदीकियां बढ़ा ली थीं. अनुष्का व दीपिका अप्रत्यक्ष रूप से एक दूसरे पर कटाक्ष करने का एक मौका नहीं खोती थीं. लेकिन हाल ही में दोनों सेंसर बोर्ड की मीटिंग में पहुंचीं तो मीडिया के सामने उनका अलग ही रूप नजर आया. दोनों ने न केवल एक दूसरे को हंसते हुए गले लगाया, बल्कि दोनों ने एक दूसरे को किस भी किया और घंटों एक दूसरे से बातें की. कुछ दिनों पहले ही दीपिका व सोनम ने भी एक दूसरे को हाय हल्लो कहा था.
अक्षय कुमार- शिल्पा
यह बात जगजाहिर है कि शिल्पा व अक्षय कुमार के अंतरंग रिश्ते थे. लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते मधुर हो गये थे. लेकिन हाल ही में दोनों का एक अलग ही रूप सामने आया. जब अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्ठी ने एक आॅनलाइन शॉपिंग चैनल की शुरुआत की. खास बात यह थी कि अक्षय कुमार से बातचीत करने शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा स्वयं गये थे. शिल्पा ने स्वयं स्वीकारा है कि अब उनके रिश्ते मधुर हो चुके हैं.
वरुण-आलिया
वरुण धवन और आलिया पिछले काफी दिनों से बातचीत नहीं कर रहे थे. उन दोनों में किसी बड़ी बात को लेकर परेशानी हुई थी. जबकि दोनों ने साथ साथ दो फिल्में की हैं और दोनों ही लोकप्रिय रहीं. लेकिन अब खबर है कि दोनों फिर से एक दूसरे से बातें करने लगे हैं और अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में साथ साथ जुट चुके हैं.
आदित्य रॉय-श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर पिछले काफी दिनों से आदित्य रॉय कपूर से नाराज थीं. इसकी वजह आदित्य और परिणीति चोपड़ा की बढ़ती नजदीकियां थीं. लेकिन अब नयी खबर आ रही है कि दोनों के रिश्ते फिर से मधुर हो गये हैं और दोनों को साथ साथ कई स्थानों पर देखा जा रहा है. खबर है कि अब दोनों फिर से डेट करने लगे हैं.
आमिर खान-करन जौहर
हाल ही में आमिर खान ने करन जौहर के एआइबी रोस्ट में शामिल होने को लेकर काफी बातें सुनाई थी. खबर थी कि इस बात से करन जौहर काफी नाराज थे. चूंकि आमिर ने सार्वजनिक रूप से अपनी नाराजगी जाहिर की थी. लेकिन हाल ही में आमिर खान के जन्मदिन पर करन जौहर सबसे पहले पहुंचने वाले अतिथियों में से एक थे और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद सहज भी नजर आये.

हालांकि जहां कुछ रिश्तों में नजदीकियां बढ़ रही हैं तो कई रिश्तों में दूरियां भी आ रही हैं. खबर है कि आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर, जो फिल्म टू स्टेट्स के दौरान कपल माने जा रहे थे. इन दिनों आपस में बातचीत भी नहीं करते.वे दोनों हमेशा एक दूसरे को नजरअंदाज करते ही नजर आते हैं. 

No comments:

Post a Comment