20120412

पुलकित बने बिट्टू बॉस

क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अहम किरदार निभाने के बाद पुलकित ने अपनी पहचान बना ली थी, लेकिन वे बड़े परदे पर अपनी अभिनय क्षमता को आजमाना चाहते थे. इसी के चलते वे सबके सामने बिट्ट बॉस बन कर आ गये हैं. छोटे परदे से फिल्म बिट्ट बॉस तक के सफर के बारे में बता रहे हैं पुलकित सम्राट.
बिट्टू बॉस पुलकित की पहली हिंदी फिल्म है. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि दर्शक उन्हें पसंद करेंगे. बिट्ट बॉस में वे वीडियोग्राफर की भूमिका निभा रहे हैं.
नर्वस हूं
यह सच है कि बड़े परदे पर लीड किरदार निभाना एक चुनौती होती है और हर किसी के लिए यह बेहद मुश्किल होता है. मैं भी अपनी इस फिल्म को लेकर टेंशन में हूं. नर्वस हूं. साथ ही मैं खुश भी हूं क्योंकि इस फिल्म में मैंने कॉमेडी किरदार निभाया है और कॉमेडी करना सबसे कठिन होता है.
बिट्ट बॉस के बारे में
यह फिल्म पंजाबी रीति रिवाजों पर आधारित है. शादी का माहौल है, जिसमें मैं वीडियोग्राफर हूं. लेकिन यह वीडियोग्राफर औरों से अलग और खास है. यही वजह है कि सभी उसके चहेते बनना चाहते हैं. लेकिन बिट्ट का भी अपना अलग तरह का स्टाइल है और वह केवल उन्हें ही प्यार करता है, जो उसकी इज्जत करते हैं.
इस फिल्म में यह भी दर्शाने की कोशिश की गयी है कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता. वह खास होता है और काम करने वाला और भी खास. यह एक छोटी सी जगह की कहानी है. एक मोहल्ले में भी कैसे कोई हीरो बन सकता है उसकी कहानी है. खूब सारी मस्ती और हंगामा है. खासतौर से संवाद लोगों को जरूर पसंद आयेंगे.
यूं मिली फिल्म
मैंने इसके लिए बहुत सारे ऑडिशन दिये. फिर जाकर मुङो मौका मिला. मैं पिछले सात सालों से मुंबई में हूं और लगातार बड़े अवसर की तलाश कर रहा था. लेकिन अब जाकर मुजे यह मौका मिला है. पता नहीं मैंने इन सात सालों में कितने सारे ऑडिशन दिये होंगे. मेरा चुनाव होने के बाद भी मुझे कई बार हर लुक में रख कर देखा गया कि मैं बिट्ट के किरदार में फिट बैठता हूं या नहीं.
खुश हूं कि मिला है
सलमान का प्यार
सलमान हमेशा से मेरे पसंदीदा अभिनेता रहे हैं. उन्होंने इस फिल्म के म्यूजिक लांच पर मेरे काम को सराहा और इस बात की मुङो बेहद खुशी है कि मुझे उनका प्यार मिला है. मैं उम्मीद कर सकता हूं कि मुझे कामयाबी मिलेगी

No comments:

Post a Comment