20140623

मैं और मेरे स्टार्स -


इस बार विश्वजीत और चंचल पूछ रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनके पसंदीदा सवाल

विश्वजीत : आप कभी मॉडलिंग भी किया करते थे क्या?
सिद्धार्थ : नहीं मॉडलिंग नहीं करता था. मैंने करन जौहर को अस्टिट किया है फिल्म माइ नेम इज खान में
चंचल : फिल्म विलेन के बारे में कैसे सोचा कि आपको नेगेटिव किरदार करना चाहिए?
सिद्धार्थ : मैं लकी हूं कि मुझे अपनी तीसरी फिल्म में कुछ ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला है जो कि बिल्कुल जुदा है. मैं इस बात से भी खुश हूं कि मोहित सूरी जो थोड़े अलग किस्म के निर्देशक हैं. उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है. मेरे मम्मी पापा भी हैरान हैं कि मैं इस तरह नजर आ सकता हूं क्या?
चंचल : आप अपने दोस्त आलिया और वरुण से मिलते रहते हैं या नहीं?
जी हां, बिल्कुल वे सभी मेरे क्लोज फ्रेंड्स हैं और हमारी कोशिश होती है कि हम मिलें. और फिल्मों के बारे में सबसे कम बातें करें. क्योंकि यह बेहद जरूरी है कि दोस्तों के साथ काम की बातें न हों.
चंचल : इंडस्ट्री में आपके परिवार से कोई भी है या नहीं
सिद्धार्थ : मेरे परिवार से दूर दूर तक कोई इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं और इसलिए मुझे इस इंडस्ट्री को समझने में काफी वक्त लगा है.धीरे धीरे सीख रहा हूं.
चंचल : आप अपना मेंटर किसे मानते हैं?
सिद्धार्थ : करन जौहर को. उन्होंने मुझे पहला ब्रेक दिया और अब भी जरूरत होती है तो मैं ुउनको कॉल कर लेता हूं और वह मुझे काफी मदद करते हैं. मैं लकी हूं कि मुझे उनका साथ मिला है.

No comments:

Post a Comment