My Blog List

20130204

मेघा जैसी नहीं मैं : आंकाक्षा सिंह



कलर्स पर प्रसारित हो रहे धारावाहिक ना बोले तुम न मैंने कुछ कहा का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है. और दर्शकों को यह बेहद पसंद भी आ रहा है. शो में मेघा का लीड किरदार निभा रहीं आंकाक्षा सिंह अपनी दूसरी पारी की शुरुआत से काफी खुश हैं. पेश है अनुुिप्रया से हुई उनकी बातचीत के मुख्य अंश
 आंकाक्षा सिंह इस बात से बेहद खुश हैं कि उनके शो को इतनी लोकप्रियता मिली कि शो का दूसरा सीजन शुरू किया गया. और इस शो में उनके किरदार को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. बातचीत आंकाक्षा से
आंकाक्षा, यह तो अच्छी बात है कि आपको दोबारा इस शो में लीड किरदार मिला है. लेकिन अपनी उम्र से बड़ा किरदार निभाने में कोई परेशानी नहीं हुई?
नहीं, बिल्कुल नहीं. मैं मानती हूं कि मैं एक्ट्रेस हूं. जो किरदार मिलेगा करूंगी. पहले तो मैं एक्टिंग की फील्ड में आना ही नहीं चाहती थी. लेकिन अब जब यह कर रही हूं तो जो भी किरदार मिलेगा निभाऊंगी. चूंकि मेरे किरदार को दर्शकों ने पसंद किया है. दूसरी बात है कि इस बार मेरे किरदार में कोई उम्रदराज किरदार तो दिखाया नहीं जा रहा है. कई टिष्ट्वस्ट आयेंगे किरदार में. जिसे देख कर मैं काफी खुश हूं. मजा आ रहा है कि दोबारा फिर से काम कर रही हूं.
शो से मिले ब्रेक का इस्तेमाल कैसे किया आपने?
मैंने इस ब्रेक में पूरा समय मां पापा के साथ बिताया. साथ ही कलर्स पर कई शो प्रसारित हो रहे थे. उसमें अपीयरेंस और साथ में गोल्डेन पेटेल्स अवार्ड में डांस करने का मौका मिला और वह भी अनिल कपूर के साथ.बहुत मजा आया. यह मेरे लिए सपने को सच करने जैसा था. मुझे खुशी है कि मैंने ब्रेक का मजा भारत के कई हिस्सों में घूम कर भी लिया.
क्या आपको लगता है कि किसी शो के दूसरे सीजन को भी दर्शकों का वही प्यार मिलता है. जो पहले को मिलता है.
बेशक , तभी तो यह शो दोबारा शुरू हुआ है. प6ोडयूर्स और चैनल ने सोच समझ कर ही तो निर्णय लिया होगा न. सो, मैं खुश हूं और दर्शकों को भी शो पसंद आ रहा है.
आपको कौन सी मेघा पसंद है. पहली वाली या अभी जो वर्तमान में मेघा है.
मैं दोनों को ही पसंद करती हूं. लेकिन अभी वाली मेघा को थोड़ा अधिक मेकअप में दिखाते हैं. लेकिन मुझे रियल लाइफ में मेकअप करना खास पसंद नहीं. इसलिए पुरानी मेघा के ज्यादा करीब हूं. लेकिन रीयल लाइफ में मैं मेघा जितनी शांत स्वभाव की नहीं हूं. और न ही मुझमें इतना धैर्य है. जितना मेघा में है. सच कहूं तो मैं मेघा जैसी हूं ही नहीं.
अपने शोज के अलावा रियलिटी शोज के आॅफर नहीं आये
एक डांसिंग शो का आॅफर मिला था और मुझे डांस बेहद पसंद भी है. लेकिन वक्त ही नहीं मिल पाता कि किसी और कामके बारे में फिलहाल सोचूं. वैसे मुझे डांस करना और कूकिंग बेहद पसंद है. तो एसे किसी शोज के आॅफर आयेंगे तो उसका हिस्सा जरूर बनूंगी.
अपने करियर से खुश हैं?
हां, बिल्कुल. कम समय में काफी कुछ मिल गया और अभी और मेहनत करना बाकी है.

No comments:

Post a Comment