My Blog List

20160711

आज का तोहफा मेरी तरफ से...


बॉलीवुड व टेलीवुड में कई ऐेसे स्टार्स भी हैं, जिन्हें अपने कास्ट और क्रू की अहमियत समझ में आती है. वे जब फिल्म की शूटिंग कर रहे होते हैं, तो वे जानते हैं कि सारी तैयारियां उनके क्रू मेंबर्स करते हैं. फिर चाहे वह लाइटमैन हो या फिर स्पोट दादा. ऐसे में कई बार वे उन्हें अपनी तरफ से कोई तोहफा देकर अपना आभार प्रकट करते हैं. अनुप्रिया अनंत की रिपोर्ट
 अमृता राव ने किया फैन गिफ्ट
अमृता राव इन दिनों टीवी शो में काम कर रही हैं. मेरी आवाज ही पहचान है में वे लीड किरदार निभा रही हैं और अभी हाल ही में उन्होंने अपने शो के सेट पर  सभी को मोटोराइज्ड फैन गिफ्ट किया है. बकौल अमृता मैंने महसूस किया कि उन्हें इसकी ज्यादा जरूरत है. सेट पर बहुत अधिक गरमी रहती है और हम कई घंटे काम करते हैं. ऐसे में हम तो एसी में बैठ जाते हैं. लेकिन ये लोग नहीं बैठ पाते हैं. इसलिए मैंने सभी को यह गिफ्ट देने का निर्णय लिया. अमृता फिल्मी सेट्स पर भी सबको तोहफे देती आयी हैं.
शाहरुख खान के घर की बिरयानी
शाहरुख खान भी उन चूनिंदा फिल्म स्टार्स में से एक हैं, जो अपने क्रू मेंबर्स का बहुत ख्याल रखते हैं. वे भी सेट पर कई बार तोहफे देते हैं. खासतौर से हर फिल्म की शूटिंग के दौरान, अगर फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है तो शाहरुख खान के घर से बिरयानी जरूर आती है और लोग इसका जम कर आनंद उठाते हैं. शाहरुख हर फिल्म के पैकअप होने पर सभी से व्यक्तिगत तौर पर मिलते हैं और उनका आभार प्रकट करते हैं.
दीपिका का तोहफा
हाल ही में दीपिका ने एक विदेशी फिल्म की शूटिंग की है.दीपिका ने इस दौरान फिल्म की पूरी यूनिट को भारतीय तोहफा दिया. उन्होंने सभी को भारतीय परिधान और जूते तोहफे के रूप में दिया. उनका यह तोहफा पाकर सभी बेहद खुश भी थे.
 दीपिका पादुकोण ने बहुत सारे इंडियन मेड, इंडियन आउटफिट, एसेसरी खरीदे. उिनकी गिफ्टिंग लिस्ट पूरी ट्रिपल एक्स की टीम शामिल थी, जिनको वो अपनी यादों  के तौर पर इंडियन गिफ्ट देना चाहती थीं. दीपिकी के करीबियों ने बताया कि करीब 4 महीने घर से बाहर रहने के दौरान यहां के क्रू के द्वारा उन्हें घर जैसा प्यार मिल. वो सबकी फेवरेट भी थीं , जिसकी झलक लोगों ने उनके सोशल मीडिया के स्टेटस और फोटो शेयर्स में देखी है. जैसे ही दीपिका को एहसास हुआ कि उनके जाने का समय नजदीक आ गया है तो उन्होंने सभी को सोविनियर के तौर अपनी पहचान यानी इंडियन कल्चर से सम्भंदित चीजे देने की ठानी. दीपिका ने नेहरू कोट, फूल-पत्ती प्रिंट वाले टिपिकल कुर्ती, सिल्क की टाई, पशमीना शॉल और क्लच पर्स जो इंडिया में ही बने हैं जैसे कई चीजों की भारी तादाद में शॉपिंग की . और सभी को तोहफे दिये.
सलमान खान के घर का खाना
सलमान खान के घर का खाना भी हर फिल्मी सेट की जान है. फिल्म की यूनिट उसे भी मजे लेकर खाती है. सलमान की मां सलमा इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि मुंबई शूट के दौरान वे अपने घर का खाना जरूर पहुंचाये. हाल ही में सलमान खान ने सुल्तान के क्रू मेंबर्स को स्पेशल कस्टमाइज्ड हुडिज गिफ्ट किया है. उन्होंने इसे खासतौर से बनवाया और भाई का स्पेशल प्रेजेंट कह कर सबको गिफ्ट किया.
बोमन ईरानी की दान साक
बोमन ईरानी भी सेट पर स्पेशल ईरानी डिश दान साक ले जाना नहीं भूलते. सेट पर उनके घर की दान साक बेहद लोकप्रिय है. फराह खान भी यकनी पुलाव सेट पर लोगों को खूब खिलाती हैं और लोग जम कर इसका स्वाद लेते हैं.
रोहित शेट्ठी की घड़ी
रोहित शेट्ठी अपने क्रू को अपनी टीम मानते हैं और हर फिल्म के पैकअप के बाद वे उन्हें जरूर तोहफे देते हैं. रोहित शेट्ठी के बारे में यह बातें लोकप्रिय हैं कि वे घड़ियां बहुत बांटते हैं.
करीना कपूर
करीना कपूर ने अपने स्टाफ को आइपैड और आइफोन गिफ्ट किया था.
कट्रीना कैफ
फिल्म मेरे ब्रदर्स की दुल्हन की शूटिंग के दौरान कट्रीना ने सभी क्रू को गिफ्ट्स दिये थे. उन्होंने परफ्यूम्स, शॉल, घड़ी और भी कई सारी चीजें तोहफें में बांटी थी. 

No comments:

Post a Comment