20111103

डेविड को बिग बॉस के घर ले जाना चाहूंगा ः संजय दत्त



अपनी फिल्म अग्निपथ में कांचा चिना के किरदार को लेकर संजय दत्त बेहद उत्साहित हैं. लेकिन फिलवक्त वे बिग बॉस सीजन 5 के होस्ट बन कर भी बेहद खुश हैं. पेश है अनुप्रिया से उनकी बातचीत के मुख्य अंश

बिग बॉस सीजन 5 में इस बार सलमान खान के साथ संजय दत्त भी बिग बॉस के घर के प्रतिभागियों की वाट लगा रहे हैं.

आपने इससे पहले कभी किसी टीवी शो के लिए काम नहीं किया, फिर बिग बॉस ही क्यों?

क्योंकि सलमान ने कहा इसलिए. उसने ही मुझे इस शो के लिए राजी किया. अब भाई ने कहा तो मैंने हां कह दी.

बिग बॉस जैसे शो को लेकर हमेशा विवाद होते रहते हैं. जबकि आप खुद हमेशा विवादों से दूर रहना चाहते हैं. फिर ऐसे शो के लिए हामी?

हां, यह सच है कि मैं विवादों से दूर रहने की कोशिश करता हूं. चूंकि मैं इंडस्ट्री में न किसी को पराया और न ही बेहद अपना मानता हूं. कुछ लोगों को छोड़ कर. लेकिन बिग बॉस में वहां रह रहे लोगों के बीच गलतफहमियां होती हैं. उनके बीच लड़ाई होती है. मैं तो बाहर से होस्टिंग कर रहा हूं.

फिल्म अग्निपथ में आपके किरदार की बेहद चर्चा है.

हां, मैंने इस किरदार के लिए काफी मेहनत भी की है. अब देखना है यह मेहनत क्या रंग लाती है. कांचा चिन्ना का मेरा किरदार मेरी बाकी की फिल्मों से बेहद अलग होगा. फिलहाल इससे ज्यादा और कुछ नहीं बता सकता.

इन दिनों आपने काफी फिल्मों में कॉमेडी की

ंहां, मुझे कॉमेडी जॉनर हमेशा से भाता रहा है. मैं इस खुद को सहज महसूस करता हूं.

आपको बिग बॉस से पहले मिशन दस करोड़ नामक किसी शो का भी ऑफर मिला था.

हां, लेकिन मैं कंसेप्ट के साथ बहुत सहज नहीं था. हां, बाद में मुझे दस का दम शो करने के लिए ऑफर आये. लेकिन अब तक उस बारे में पूरी तरह सोचा नहीं है,

तो, किसी शो का होस्ट होना किसी अभिनेता से कितना अलग है. कठिन है या फिर आसान?

सच कहूं तो यहां ज्यादा मुश्किलें होती हैं. वक्त कम होता है और काम ज्यादा. क्योंकि यहां हर दिन शूटिंग करनी पड़ती है.फिल्मों में आपके पास रिटेक के ऑप्शन होते हैं. बार-बार. यहां कम हो जाते हैं.

सलमान खान के साथ आपकी ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री हमेशा दर्शकों को पसंद आयी है. बिग बॉस में माहौल कैसा है.

बिग बॉस के सेट पर भी मैं उनका संजू बाबा हूं और वह मेरे लिए भाई जान है. शूटिंग के बाद हम साथ बैठ कर बहुत सारी बातें करते हैं. खासतौर से मस्ती बहुत करते हैं. वहां के क्रू हम दोनों की टांग खिंचाई से परेशान रहते हैं.

संजू, हमने सुना आप नहीं चाहते कि आपकी बेटी फिल्मी दुनिया में आयें? ऐसा क्यों.

हर पिता की ख्वाहिश होती है, कि वह अपने बच्चे को हर परेशानी से दूर रखें. मुझे लगता है फिल्मी दुनिया में बहुत टेंशन है और बहुत पंगे हैं. बेहतर है कि वह इससे अलग किसी अन्य क्षेत्र में नाम बनाये.

इससे पहले आपने कभी बिग बॉस का सीजन देखा था?

हां, जब सलमान भाई इसे होस्ट कर रहे थे. जिस तरह सलमान ने पूरे शो को होस्ट किया था. मैं उनका मुरीद हो गया था. साथ ही शो का भी. इसलिए इस सीजन के लिए हां कह दिया.

अगर आपको ऑप्शन दिये जायें कि आपको बिग बॉस के घर में बंद होना है तो आप अपने साथ किसको बंद करना चाहेंगे?

डेविड धवन को, क्योंकि वह हमेशा खाते रहना चाहते हैं. अंदर जायेंगे और जब खाने के सारे सामने खत्म होनेवाले होंगे तो डेविड का चेहरा देखने लायक होगा( हंसते हुए) हाहाहा. इससे उनका कुछ तो वजन कम होगा.

No comments:

Post a Comment